Friday 15 December 2017

Nadex 5 मिनट बाइनरी विकल्प


GNAYLER 2018-11-08 12:25:15 यूटीसी 1 पिछले कुछ हफ्तों में, मैंने नडेक्स पर 5 मिनट के द्विआधारी विकल्प को गंभीरता से शुरू करने का फैसला किया। पिछले हफ्ते की शुरुआत में, मैंने अपने खाते में 1000 जमा किए मुझे यह कहते हुए प्रसन्नता हो रही है कि मेरा खाता शेष 6000 से अधिक है। मूल रूप से संक्षेप में मैं जो कुछ कर रहा हूं वह कुछ साधारण तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करके संभावित अवसरों की पहचान करता है और फिर मैं उन बाजारों में समय प्रीमियम बेचने पर ध्यान केंद्रित करता हूं पैसे और पैसे के अनुबंध की समाप्ति के करीब बेचते हैं, अक्सर निपटान के माध्यम से पकड़े। मैं अगले हफ्ते अपनी पहली वापसी करने की योजना बना रहा हूं जैसे ही नडेक्स मेरे सभी खाता सत्यापन की पुष्टि करता है, जिसे सोमवार या मंगलवार तक होना चाहिए। jeff4155 2018-11-08 18:24:11 यूटीसी 2 जी महान है क्या आप तकनीकी विश्लेषण का प्रयोग कर रहे हैं, आईटीएम खरीद रहे हैं और ओटीएम बेच रहे हैं GNAYLER 2018-11-08 18:49:54 यूटीसी 3 मेरे पास मेरे मेटाट्रेडर में से एक हैं मेरे विदेशी मुद्रा दलाल ने मेरी 60 इंच की स्क्रीन पर खुला है, जो सभी बाजारों में 1 मिनट के चार्ट के एक टाइल दृश्य को देखते हुए एनएडीएक्स 5 मिनट के द्विआधारी विकल्प अर्थात एयूडीयूएसडी, जीबीपीयूएसडी, यूएसडीजेपीवाई और यूरोयूएसडी के माध्यम से व्यापार करने के लिए उपलब्ध हैं। मैंने स्टोकिस्टिक थरथरेटर को 14,3,3 में सेट किया और मैं केवल शास्त्रीय तेजी या मंदी की विविधता (या सुनने के बाद देखता हूं क्योंकि मेरे पास एक कस्टम सूचक है जो मैं मुफ्त मंच से डाउनलोड किया है जो श्रव्य सूचनाएं देता है)। फिर मैं पैसे या अनुबंध के बाहर खरीदने या बेचने के लिए (आमतौर पर कहीं 10-40 के बीच का भुगतान आमतौर पर) अच्छे के लिए देखता हूं। मैं यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं केवल बड़ी खबर के समय में ही व्यापार कर रहा हूं ताकि मैं अपने एंड्रॉइड डिवाइसेज पर मेरे नेटडानिया ऐप पर कैलेंडर देख सकूं, हाल ही में मैं ज्यादातर डेटा विज्ञप्ति के बीच में एशियाई सत्र का समय पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जहां मुझे विश्वास है कि बाजार में व्यापार होगा मुख्य रूप से तकनीकी के आधार पर और इससे भी क्योंकि यह मेरे लिए देर रात तक काम करने से पहले काम करने से पहले उठने के लिए आसान हो जाता है क्योंकि मेरे पास पूरे समय नौकरी 9-5 एमएफ है। बोलेगाट 2018-11-08 19:43:27 यूटीसी 4 गुड आफ्टरन क्या आप यह देखना चाहते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं? GNAYLER 2018-11-08 23:33:31 यूटीसी 5 मुझे अभी यहाँ अपना खुद का चार्ट पोस्ट करने के लिए समय नहीं है, लेकिन यहां स्टोचैस्टिक ओसीलेटर की एक अच्छी छोटी सारणी है, जिसमें बुलिस और मंदी के विचलन की अवधारणा को प्रदर्शित करने के लिए चार्ट हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार पर एक किताब में, मैं स्टोरेस्टिक थरथरानवाला के आविष्कारक जॉर्ज लेन के साथ एक साक्षात्कार पढ़ता हूं, और उन्होंने कहा कि विचलन की पहचान प्राथमिक संकेत है जो संकेतक को तैयार करने के लिए बनाया गया है और यह कि अधिक से अधिक बटोरौस और क्रॉसओवर पैटर्न केवल उपयोग करने के लिए माध्यमिक हैं पुष्टि के लिए केवल स्टॉकचार्ट्सस्कूलडोकू.फिपिडचर्टस्कूलः टेक्नोलॉजिकल डायरेक्टरः स्टोचस्टिकोस्कोिलरफॉस्टस्लोवंड्डेलल डेरेल 2018-11-09 14:43:27 यूटीसी 6 मुझे अभी यहाँ अपना खुद का चार्ट पोस्ट करने का समय नहीं है लेकिन यहां स्टॉचस्टिक थरथरेटर का एक छोटा सा सार है, जो चार्ट के साथ अवधारणा को प्रदर्शित करता है तेजी और मंदी की विचलन का विदेशी मुद्रा व्यापार पर एक किताब में, मैं स्टोरेस्टिक थरथरानक के आविष्कारक जॉर्ज लेन के साथ एक साक्षात्कार पढ़ता हूं, और उन्होंने कहा कि विचलन की पहचान प्राथमिक संकेत है कि सूचक को उत्पादित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्या आप लाइव व्यापार लेनदेन के इतिहास की तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं ताकि हम कर सकें इसे चार्ट तक मिलें 500 रिटर्न का दावा करने के लिए, यह एक शॉट को समर्थन देने के लिए हमेशा अच्छा होता है आप स्कैनर का उपयोग क्यों नहीं कर रहे हैं यह दूसरी बार बनाम 2x एक सेकंड में 500x अपडेट करता है और 5 मिनट के बायनेरीज़ पर भारी अंतर बनाता है। अपने प्रदर्शन को और भी अधिक 5 मिनट के अनुबंध और व्यापार 4 बाजारों पर विचार करने में सुधार करना चाहिए। GNAYLER 2018-11-09 21:00:29 यूटीसी 7 हाय डेरेल, मेरे लाइव ट्रेड लेनदेन इतिहास की तस्वीरों को पोस्ट करने के बजाय बहुत सारे चित्र होंगे, इसके बदले मैं सिर्फ अपने अंतिम जमा के बाद से अपने लेनदेन के इतिहास का सीएसवी डाउनलोड कर रखता हूं हर किसी के लिए एक Google स्प्रैडशीट यहां पर चार्ट को देखने और मिलान करना है। क्योंकि मैं एक नया उपयोगकर्ता हूँ, जाहिरा तौर पर मैं छवियों को पोस्ट नहीं कर सकता इसलिए यहां यह सुबह मेरे निकासी के स्क्रीनशॉट पर एक लिंक है ईमानदार होने के लिए मुझे पता नहीं है कि मैं स्कैनर का उपयोग क्यों नहीं कर रहा हूं, मैं आज रात को देखूंगा, मुझे वाकई पता नहीं है कि यह क्या है, लेकिन अगर यह मेरे लिए बड़ा फर्क कर सकती है तो मैं निश्चित रूप से विचार करूंगा। मैं सिर्फ इस के साथ शुरू कर रहा हूँ, इसलिए मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है। drewview 2018-11-11 14:55:24 यूटीसी 8 मैं अभी भी एक आईटीएम बाइनरी खरीदने के दौरान मेरे दिमाग को लपेटने की कोशिश कर रहा हूं, जबकि एक साथ ओटीएम बाइनरी बेचता है, यह सब संभवतः बंद हो जाता है और साथ ही 5 मिनट के भीतर खिड़की, वाह ग्वालियर 2018-11-12 03:41:20 यूटीसी 9 ड्रयू, मैं आईटीएम खरीद नहीं रहा हूं और एक साथ ओटीएम बेच रहा हूं। यदि यह एक मंदी का विचलन है तो मैं पैसे से बाहर बेचूंगा। अगर यह एक तेजी से भिन्नता है तो मैं पैसे में एक खरीदूंगा। मैं भी रोक या आदेशों को सीमित नहीं करता, मैं केवल बाज़ार आदेशों का उपयोग करता हूं drewview 2018-11-12 14:17:31 यूटीसी 10 तो, एक मंदी के बीच में, क्या आप ओटीएम बाइनरी बेच रहे हैं जिसके बारे में बाइनरी में लगभग 3-4 मिनट शेष हैं, और फिर इसे वापस 30 सेकेंड के साथ लाभ में खरीदना समाप्ति से पहले आप किसी भी सीमा आदेश को सेट न करने के बाद से, आप इसे समाप्ति पर जाने की अनुमति नहीं दे सकते क्योंकि यह ओटीएम है, सही है यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छा होगा कि यह दृश्यमान हो सके। प्रवचन द्वारा संचालित सर्वश्रेष्ठ जावास्क्रिप्ट के साथ देखा जाता हैसभी बिन्नरी व्यापार पांच मिनट के द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के बारे में पांच मिनट के बायनेरिज़ ट्रेडिंग, आपके द्विआधारी मूल्य निर्धारण के परिणामस्वरूप जल्दी से बढ़ने के परिणामस्वरूप आपको अपने ऑर्डर भरने में कठिनाई का अनुभव हो सकता है पांच मिनट का द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग निश्चित रूप से तेज गति से है और यदि आप 8217 में लंबी अवधि के उपयोग की तुलना में बाइनरी विकल्पों के साथ अनुभव नहीं करते हैं तो आरंभिक रूप से शुरू करने के लिए बेहतर स्थान हो सकता है। समाप्ति की प्रतीक्षा करना आसान है, क्योंकि समय की अवधि बहुत कम है हरेक के एक अलग सेट के लिए प्रत्येक 5 मिनट में एक और सूची है यदि आप एक व्यापार से बाहर निकलना चाहते हैं, तो यह एक विकल्प है, लेकिन इससे पहले कि आप बोली को मारने या ऑफ़र उठाने की संभावना नहीं छोड़ेंगे, जिसके परिणामस्वरूप आराम करने की सीमा के क्रम में परिणाम होगा क्योंकि मूल्य तेजी से बढ़ता है पांच-मिनट के द्विआधारी opitons केवल EURUSD, GBPUSD, USDJPY, और AUDUSD के लिए प्रत्येक जोड़ी के लिए पेशकश पांच हड़ताल अनुबंध के साथ उपलब्ध में उपलब्ध हैं। छोटे समय के फ्रेम उन लोगों के लिए महान हैं जो परिणाम को जल्दी से लाभ या हानि का अर्थ देखना चाहते हैं। अगर दोपहर के भोजन का समय आपके व्यापार के लिए समय बनाने का एकमात्र विकल्प है, तो 5 मिनट के द्विआधारी विकल्प निश्चित तौर पर आपके दोपहर के भोजन के समय में कई व्यापार विकल्प दे देंगे। यह याद रखने की कुंजी है कि छोटी अवधि के साथ, अंतर्निहित और हड़ताल के बीच प्रीमियम या डिस्काउंट अंतर अब बहुत कम है अगर आप लंबे समय तक 8217 के साथ झुकने के लिए उपयोग किए जाते हैं, तो उस कुशन को 5 मिनट के द्विआधारी विकल्प के साथ चलाया जाता है, जहां इसे तुरंत पोंछा जा सकता है 5 मिनट के बायनेरिज़ के साथ, बेहतर विकल्प देने के लिए स्ट्राइक की चौड़ाई बहुत सख्त होती है लेकिन आपको बाजार की दिशा पर वास्तव में सही होना चाहिए। बाइनरी मूल्य निर्धारण के पीछे तर्क इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि सभी या कोई भी निपटान के कारण नहीं है। यदि द्विपदीय परिणाम अभी भी प्रश्न में है, तो अंतर्निहित कीमत का एक छोटा सा आंदोलन बाइनरी मूल्य पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ सकता है क्योंकि समाप्ति पर, आपको केवल द्विआधारी के पैसे के लिए पूर्ण रूप से सही होने की आवश्यकता है। तेजी से बढ़ते पांच मिनट के द्विआधारी विकल्प बाजार में सफलता हासिल करना संभव है। बाजार की क्या उम्मीद है, धैर्य रखें और ट्रेडों को लागू न करें। खबर से अवगत रहें सही ट्रेड होने के लिए प्रतीक्षा करें अगर उचित संकेत नहीं हैं, तो व्यापार न लें। अपने सिस्टम को जानें और नियमों का पालन करें। जब तक आप अपने सिस्टम को नहीं जानते, आपकी रणनीति और द्विआधारी यांत्रिकी के साथ सहज होते हैं, तब इसे डेमो व्यापार करते हैं। पांच मिनट के द्विआधारी विकल्प के कारोबार के इन और बहिष्कारों को जानने के लिए आवश्यक समय का निवेश करें। वायदा, विकल्प और स्वैप व्यापार में जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उचित नहीं है। पिछला प्रदर्शन जरूरी भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। बाइनरी के बारे में सभी ओटीएम बाइनरी विकल्प: पांच-मिनट स्कैप्स यह ओटीएम बाइनरी ऑप्शंस श्रृंखला में एक और लेख है। पहला लेख ओटीएम बिनरियों को समझाया और व्यापार करने के दौरान उपयोग करने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स दिए। यह आलेख स्केलिंग द्वारा पांच-मिनट के द्विआधारी विकल्पों पर प्रीमियम कैसे एकत्रित करेगा यह समझा जाएगा। पांच मिनट के द्विआधारी स्क्रैप्स एक ओटीएम रणनीति है जो आप अपने ट्रेडिंग रणनीति आर्सेनल में जोड़ सकते हैं। पांच मिनट की बायनेरिज़ AUDUSD, EURUSD, GBPUSD और USDJPY पर उपलब्ध हैं। द्विआधारी मूल्य आमतौर पर बहुत तेजी से व्यापार के अवसरों को उपलब्ध कराने में तेजी से बढ़ेगा। हर पांच मिनट में, पिछले 5 मिनट की द्विआधारी विकल्प समाप्त होने के दौरान सूचीबद्ध बायनेरिज़ की एक नई विकल्प श्रृंखला है। आप को डॉन 8217 में अपनी स्थिति को समाप्ति तक पकड़ना होगा, लेकिन मुनाफे से पहले आप अपनी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं या जल्दी से मुनाफा कमा सकते हैं या आपकी हार कम कर सकते हैं। यह विचार ओटीएम बाइनरी स्ट्राइक को खरीदने या बेचने के लिए है, क्योंकि यह आपके दिशा में आगे बढ़ रहा है और जब लाभदायक होता है, तो स्थिति को बंद कर देते हैं क्योंकि बाइनरी मूल्य निर्धारण तेजी से आगे बढ़ सकता है। याद रखें कि बाइनरी प्राइसिंग भी विपरीत दिशा में जा सकती है, जल्दी से आपके ट्रेड पोजीशन का नकारात्मक पम्पल हो सकता है लेकिन यह आपके व्यापार की प्रारंभिक लागत तक ही सीमित है। उपरोक्त छवि में, ध्यान दें कि प्रत्येक बॉक्स पांच मिनट है। संकेतक एक सियान रंग का तीर दिखाता है जो तैयार होने के लिए दिखा रहा है कि बाजार पीछे हो सकता है। एक लाल या हरे तीर बाजार की तत्काल प्रवृत्ति की पुष्टि करता है यदि यह लाल है, तो आप हरे रंग का अर्थ आप खरीदते हैं। इस चार्ट में प्रत्येक बार केवल एक टिक या पीआईपी है। एक छोटा सा आंदोलन बहुत अंतर कर सकता है यहां तक ​​कि कुछ पिप्स आपको अगले हड़ताल तक ले जा सकते हैं या नीचे कर सकते हैं। यदि आपके पास एक रणनीति या सिस्टम है जो आप उपयोग कर रहे हैं, तो आपको बाजार का तात्पर्य प्रवृत्त होता है, आप देख सकते हैं कि कुछ टिक्कियां एक बड़ा अंतर कैसे बना सकती हैं। पांच-मिनट के बायनेरिज़ पर हुए हमले केवल तीन टिक्स्प्स हैं अगली छवि में, आप देख सकते हैं कि सिर्फ तीन पिप्स 30-50 अंतर बहुत आसानी से कैसे कर सकते हैं। चूंकि केवल तीन टिक्सेस या पिप्स अंतर है, अगर आप 47.75 के लिए 121.06 स्ट्राइक खरीदने के लिए गए थे और बाजार में केवल तीन टिक्सेस बचे हैं, तो आप 83.75 के आसपास बाहर निकल सकते हैं। आप पांच मिनट के द्विआधारी पर एक त्वरित खोपड़ी कर सकते हैं और 20-30 के लाभ लाभ लक्ष्य के साथ बाहर निकल सकते हैं। यह ऐसा कुछ नहीं है जहां आप इसे लंबे समय तक रखने की तलाश कर रहे हैं, आप बस कुछ ही टिकों की तलाश कर रहे हैं। बार-बार, जैसा कि बाजार में थोड़ी सी गिरावट होती है, 20-30 का फायदा उठाते हैं जैसे ही ऊपर चढ़ते हैं, फिर से, 20-30 का लाभ लेते हैं यदि आपके खिलाफ बाजार में गिरावट होती है तो क्या होगा, पांच मिनट के द्विआधारी विकल्प के साथ, बाइनरी मूल्य निर्धारण की संभावना बहुत जल्दी चलती है उपरोक्त समान मूल्य सीढ़ी चार्ट और परिदृश्य का उपयोग करना, let8217 का कहना है कि आपने 47.75 के लिए 121.06 स्ट्राइक खरीदी थी। क्योंकि आपके जोखिम को सामने और छाया हुआ है, सबसे अधिक आप खो सकते हैं 47.75। हालांकि, आप अपने घाटे में कटौती करने के लिए पांच मिनट के दौरान तेजी से बढ़ते समय किसी भी समय बाहर निकल सकते हैं। ऊपर दी गई छवि पर फिर से देखते हुए, आप यह देख सकते हैं कि इस व्यापार से बाहर निकलने की कीमत क्या है, आप तुरंत बाहर निकलना चाहिए, पहले से 30.75 पर है। यह 17.00 का घाटा दर्शाता है, जिसमें फीस शामिल नहीं है न सिर्फ बेतरतीब ढंग से अपनी बाइनरी चुनें निचले मूल्य वाले ओटीएम बायनेरिज़ का उपयोग करें क्योंकि आपके पास कुछ प्रकार के संकेतक हैं जो आपको एक तत्काल प्रवृत्ति के बारे में बताते हैं। आप कम जोखिम वाले कुछ बेतरतीब तरीके से खरीदारी नहीं कर रहे हैं आप बाजार से क्या कर रहे हैं इसके कुछ संकेत के साथ आप ऐसा कर रहे हैं याद रखें, ओटीएम बाइनरी विकल्प के साथ, बाजार को अपने व्यापार की दिशा में ले जाना और लाभदायक होना है। पांच मिनट के द्विआधारी स्केलप्स एक तेजी से बढ़ती रणनीति है जो ओटीएम बाइनरी विकल्प पर इस्तेमाल किया जा सकता है। हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह रणनीति आपके व्यापारिक व्यक्तित्व को फिट बैठती है, असली पैसे को खतरे में डालने से पहले डेमो में किसी भी नई रणनीति का प्रयास करें वायदा, विकल्प और स्वैप व्यापार में जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उचित नहीं है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के नतीजे का जरूरी संकेत नहीं है। NADEX8230 यह एक अलग जानवर है। यह 8217 के 5 मिनट का द्विआधारी विकल्प चक्र है, जो थोड़े हास्यास्पद है और आप में दर्द क्या है आपको न केवल 5 मिनट के चक्र के साथ अपनी प्रविष्टि का समय देना होगा, आपको सही हड़ताल की कीमत भी चुननी होगी। एटीएम एनएडीएक्स 58217 एस, ठीक है, कोई समस्या नहीं है। ये आसान हैं लेकिन अगर हमलों के बीच में 8217 के बीच में आपको ओटीएम (पैसे से बाहर) या आईटीएम (पैसे में) का चयन करना होगा। यदि आप आईटीएम के साथ जाते हैं तो आप को अधिक संभावना जीतना पड़ता है, लेकिन जब आप हार जाते हैं, तो आप बड़े होते हैं (यानी आप 70 को खतरे में डालते समय 30 बनाते हैं)। दूसरी ओर, यदि आप ओटीएम को दबा सकते हैं, तो आपको जोखिम उठाने के लिए 30 कह सकते हैं। (शून्य से फैल)। तो बात यह है, अगर आप नेडेक्स का काम करते हैं तो आप एक ब्लूमिन 8217 भाग्य बना सकते हैं। और अगर आप समय निकाल सकते हैं तो ओटीएम और एटीएम के रिटर्न का खेल सिर्फ एक आधे से सभ्य प्रणाली जीतने वाले प्रतिशत के साथ ही हो सकता है। एटीएम एनएडीएक्स बाइनरी के साथ मोटे तौर पर 100 पेआउट बाइनरी से शुरू होने वाला यह तरीका कैसा है? क्या आप जानते हैं कि यह बहुत अच्छा है। और आईटीएम बायनेरिज़र्स आपको अपना धन या उससे अधिक तीन गुणा तक देख रहे हैं क्योंकि राशन का इनाम देने के लिए आपका जोखिम आपके पक्ष में भयानक हो गया है। तो अगर हम समय का अच्छा गति आईटीएम बाइनरी ऑप्शंस ट्रेड में एटीएम के साथ हमारे विदेशी मुद्रा जोड़े पर मूल्य चार्ट को तोड़ सकते हैं तो हम बहुत अच्छी तरह से कर सकते हैं। तो हम यह कैसे किया जाना है I8217m अच्छा खुशी है कि आप से पूछा। एनएएडीएक्स 5 सिस्टम 1 प्रदर्शन: ये जीत और हानि निर्धारित तिथियों पर सटीक प्रविष्टि ट्रिगर के आधार पर आधारित हैं। ट्रैक रिकॉर्ड लगभग 500 ट्रेडों का प्रतिनिधित्व करता है 8220 पैसे 8221 पर हमें लगभग 100 बाइनरी दे रहा है। हां, आप NADEX या उससे अधिक में 100 बायनेरिज़ प्राप्त कर सकते हैं कृपया NADEX 5 मिनट का द्विआधारी विकल्प समझें और एक डेमो खाता प्राप्त करें। वे सबसे अच्छा हमलों के लिए फिसलन समय पर प्रविष्टियां हो सकती हैं एटीएम सिस्टम के परिणाम का प्रतिनिधित्व यहां दर्शाया जाता है और थोड़ा आईटीएम जाने का औसत और कुछ अन्य हड़ताल ओटीएम को रिटर्न इनाम देने के लिए कम जोखिम देता है। उन्नत व्यापारियों के लिए NADEX 5 मिनट की बाइनरी विकल्प हैं यदि आप 8217 में शुरुआती कारोबार 2 घंटे और 20 मिनट के बायनेरिज़ 8211 में करते हैं तो हम उन व्यापारियों के कई अनूठे तरीके हैं। ट्रेडिंग 2 अप्रिय घंटे एक दिन

No comments:

Post a Comment