Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार करोड़पति यूट्यूब संगीत


विदेशी मुद्रा दिवस ट्रेडिंग करोड़पति 9-5 से बचें, कहीं भी जीएं, न्यू रिच ब्रेक टू लूंग स्ट्रेक ट्रेडर्स से प्रेम करें (पेपरबैक) मुझे आशा है कि आप नीचे बैठे होंगे, क्योंकि मैं सुनवाई की धारणा पर फर्श पर हंस रहा हूं, विदेशी मुद्रा संकेतकों के एक छोटे से छोटे से बातचीत को और आप इस तरह के और ऐसे क्रॉसिंग लाइनों का उपयोग करते हुए अगले विदेशी मुद्रा करोड़पति कैसे बन सकते हैं, देखें, कारण जीवन और विदेशी मुद्रा में विजेता और हारे हुए हैं, कुछ लोग 100 मील दूर से धोखे देख सकते हैं और कुछ लोग सत्य को देखने से इनकार करते हैं देखो, मुझे एक चोकर के लिए लिया गया था, और किताबों, प्रशिक्षण, विदेशी मुद्रा की शिक्षा जैसे रोलरकोस्टर पर लाया गया था, जैसे कि कल नहीं है लेकिन यह मुझे करीब 3 साल ले गया, जादू के थोड़ा आरामदायक गुब्बारा से गुरुओं के वेबिनार और अगले बड़े बात कर रहे सिर इस समय के दौरान, मैं पुस्तकों और विदेशी मुद्रा रोबोटों पर हजारों डॉलर खर्च कर रहा था और crapyou के allkind पता है कि मैं क्या बात कर रहा हूँ। मेरे परिवार और दोस्तों, सोचा कि मैं अपने दिमाग खो दिया है, स्क्रीन के सामने यह सब समय खर्च (आप अपने आप को यहाँ मान्यता प्राप्त कर सकते हैं) और बेवकूफ चार्ट को देखकर मैं कम्फनी का हंसने वाला स्टॉक बन गया था। देखो, फॉरेक्स हेड जिंदा है आखिरकार यह बहुत बुरा हो गया है, कि मैंने सभी हितों को घुसपैठ कर दिया और छोड़ने के लिए तैयार हो गया था एक दोपहर, गोल्फ़ कोर्स करते हुए मैंने एक बातचीत सुनाई, मैं एक स्नूपर हूं। दो लोग थे, शीर्ष पर एक छोटी छाता है और उनमें से एक बहुत प्रभावशाली कुछ कह रहा था। जो कि मेरी लिफ्ट शाफ्ट के रूप में बड़ा है। लोग एक शेयर व्यापारी के बारे में बात कर रहे थे, बीएए विदेशी मुद्रा व्यापारी की ओर रुख करते हैं, जो अपने घर कंप्यूटर से 20 से 30 साल के आसपास के क्षेत्र में घूम रहा था, एक महीने में दो लाखों के साथ कर रहा था। इस बात को सुनो, आदमी एक पागल मेरी स्क्रीन की तरह नहीं मारा था। वह किसी प्रकार के राष्ट्रीय टेलीविजन के नहीं थे, यह पता चला कि वह एक ही गोल्फ क्लब का सदस्य था, मैं भी एक सदस्य था। अब, आप मेरी उत्तेजना और उम्मीद की उम्मीद कर सकते हैं, मैं इस आदमी से मिलने और उसके बारे में ज्ञान के सबकुछ को निचोड़ने के लिए दृढ़ था। हालांकि, एक बड़ी समस्या थी, वह व्यापारी, मैं व्यापारी एक्स कहता हूं, परिचित कारणों के लिए, जाने नहीं गया सलाखों, सोशल नेटवर्क में नहीं थीं, और अगली अग्रिम करोड़पति होने के बारे में प्रशिक्षण और शैक्षणिक पाठ्यक्रमों में नहीं था। वह चुपचाप उनकी विदेशी मुद्रा कैश मशीन चल रहा था, एक बड़ा परिवार था और अपने विशाल घर में समय बिता रहा था। अब, मैं एक योजना के साथ आया था, जहां मैं क्लब इवेंट्स में से किसी एक में ट्रेडर्स एक्स से मिलना चाहता था, आप जानते हैं कि उन फंड की स्थापना करने वाली चीजें, व्यापारी एक्स को एक बात के लिए जाना जाता था, जिसके बारे में उन्होंने कई कारकों पर ध्यान दिया था। I मुझे एक आधे घंटे की कम सलाह देने के लिए व्यापारी एक्स से बात करने में सक्षम था अंत में मैंने अपनी सेवाएं देने के लिए उसे भुगतान करने के लिए व्यापारी एक्स की पेशकश की, और जहां मेरी निराशा पूरी हो गई, वहीं व्यापारी एक्स बिक्री के लिए नहीं था। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने जो भी पेशकश की थी, वह सब मेरे पास था, वह मुझे प्रशिक्षण देने के अपने विचार में नहीं बताएगा। अंत में उसे बहुत गुस्सा दिलाने के बाद, उसने दिया और हम नियमित साप्ताहिक मीटिंग शुरू कर दिए, लेकिन उन्होंने पैसे.वह कह रहा था कि आप आज मेरा मजा है, यह सब व्यापार बहुत उबाऊ है और मुझे दुखी बनाता है। मैं जैसा था। कश्मीर, यदि यह उबाऊ है, तो मुझे दुखी लग रहा है, आप जानते हैं, नकदी के ढंके नीचे आते हैं। अंततः मैं एक अलग शहर चले गए और कभी भी व्यापार एक्स के बारे में कभी नहीं सुना। मैं इस किताब में प्रकट करने वाला हूँ, वह असली है विदेशी मुद्रा के बारे में गंदा सच्चाई और आप भी अगले ट्रेडर एक्स कैसे हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार ऐसा नहीं है कि असली दरकार आपके दैनिक गुरु नहीं हैं, मैं आपको वह सब कुछ सिखाऊंगा जो कि व्यापारी एक्स ने मुझे और अधिक सिखाया। आपके पास एक विकल्प है, मंडलियों में चलते रहें, फ्राइक्स के पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की तलाश में, या अपनी उंगलियों को स्थानांतरित करें, कुछ माउस क्लिक करें और दूसरी तरफ मुझसे मिलें विश्वास की एक क्लिक करें। दूसरी तरफ देखें विनिर्देशों शुक्रवार, 13 मई, 2018 हम अपने InstaForex क्लाइंट की एक और सफलता की कहानी साझा करने के लिए प्रसन्न हैं, वही व्यापारी जो आप हैं। आज हम आपको सेर्गेई फेवरलोव के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने दो हफ्ते में अपनी प्रारंभिक जमा में 1,500 से दस गुना वृद्धि करने में कामयाबी हासिल की थी। हमें यह स्वीकार करना होगा कि सफलता सफलतापूर्वक सेर्गेई में नहीं आई थी। उसने धैर्य और कड़ी मेहनत के जरिए अपनी किस्मत अर्जित की। सेर्गेई का कहना है कि वह 2008 से विदेशी मुद्रा पर कारोबार कर रहा है और 200 पश्चात विदेशी मुद्रा व्यापारियों की श्रेणी में शामिल हो गया है, वर्तमान क्षण के साथ हमारे साथ रह रहा है। मैंने 2008 में व्यापार शुरू किया, जब रूस में बाजार तेजी से विकसित हो रहा था। मेरे पहले दलाल के साथ लगभग एक वर्ष का व्यापार होने के बाद, मैं कई परिस्थितियों से निराश हो गया था और छोड़ दिया था मैं InstaForex के लिए छोड़ दिया, 8221 सेर्गेई ने कबूल किया दरअसल, जमाराशि के लिए दस गुना का निर्माण पहली बार नहीं हुआ है, जब सेर्गेई ने मुद्रा के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता हासिल की थी। विदेशी मुद्रा में काम करने के 8 साल के माध्यम से, सेर्गेई फेवरलॉव ने व्यापार से अर्जित धन के लिए एक कार खरीदी और अब वह अपनी जमा राशि को जोड़ता है और मुनाफा कमाता है। वह नियमित रूप से InstaForex द्वारा तैयार किए गए विभिन्न अभियानों में विजेता और रनर-अप बन जाता है सेर्गेई एक प्रीमियम कार नहीं जीत पाई, हालांकि वह कई बार रियल स्केल्पिंग चार्ट के शीर्ष स्थान पर पहुंच गए थे। प्रतियोगी डाइजेस्ट के अनुयायियों को याद रखना चाहिए कि उनका नाम विजेताओं के बीच फिर से प्रदर्शित हो रहा है। सर्गेई 8217 की नवीनतम उपलब्धि एक बहुत बड़ी सफलता है और यह किस्मत की उचित राशि की मांग करती है क्योंकि यह पांच या दस गुना में प्रारंभिक जमा को बढ़ावा देने में आसान नहीं है। इस बीच, रूस में सबसे उत्कृष्ट व्यापारियों में से एक होने के कारण, सेर्गेई फेवरलॉव लगातार लाभ और व्यापार की मात्रा में वृद्धि जारी रखता है। यह उल्लेख करने के लिए पर्याप्त होगा कि वह 45,000 ट्रेडों में शामिल एक खाता रखता है सेर्गेई मुद्रा व्यापार के लिए एक गंभीर दृष्टिकोण से पता चलता है जहां सफलता की कुंजी धैर्य और अनुभव में निहित है। क्या अधिक है, वह एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी का एक उल्लेखनीय उदाहरण है, जो ऐसे गुण हैं जिनके पास अच्छे पैसे बनाने के लिए और दृढ़ संकल्प है। मुझे InstaForex के बारे में क्या पसंद आया, उनकी मेरी जरूरतों पर ध्यान दिया गया है मैं हमेशा टीम के साथ किसी भी मुद्दे को व्यवस्थित कर सकता हूं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए यह रोमांचक रहा है मैं उन में भी उच्च स्थान पर था मैं हर जमा राशि पर बोनस द्वारा आकर्षित भी हूं विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए, आपको अपनी रणनीति का पीछा करना पड़ता है और अगर आपको नुकसान होता है, तो 8221 सेर्गेई फेवरलॉव ने अपने अनुभव पर टिप्पणी की है। हम सेर्गेई को लाभदायक व्यापार का मुकाबला करना चाहते हैं और हम आपको आशा करते हैं कि प्रिय व्यापारी, यहां तक ​​कि बड़ी मुनाफे वाली सफलता की कहानियां भी हैं मंगलवार, 16 अक्तूबर, 2018, InstaForex हमेशा अंतरराष्ट्रीय बाजार की घटनाओं के साथ-साथ कंपनी के समाचारों पर आपको नवीनतम अपडेट प्रदान करता है। आज हम आपको एक असाधारण स्थिति के बारे में बताना चाहते हैं। अपनी मौलिकता के बावजूद, यह उन अवसरों को दर्शाता है जो आप विनिमय बाजार पर प्राप्त कर सकते हैं। हाल ही में, हमारे ग्राहकों में से एक, अक्लम अंप ने लाखों व्यापारियों के वास्तविक जीवन के दिमाग को बनाया है। दो सप्ताह के सक्रिय व्यापार के बाद, उन्होंने अपनी शुरुआती पूंजी को 1,000,000 तक बढ़ाया। यह कहानी तब शुरू हुई जब अक़ाडम ने जुलाई की शुरुआत में अपना 1000 ट्रेडिंग खाता खोला। दो सप्ताह के दौरान वह इस तरह के युग्म के रूप में GBPUSD और EURUSD कारोबार कर रहा था। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि वह खतरे की रणनीति का उपयोग करके महीने के मध्य तक एक करोड़पति बन सकता है हमने कभी ऐसा व्यापार नहीं देखा है और जल्द ही जल्द ही इसे देखेगा। काम के दिनों में रूपांतरण में भी एक पंक्ति में 10 दिनों के दौरान उपज 100 प्रति दिन था। लाभ की मात्रा आश्चर्यजनक है और साथ ही इस तरह की जीत-जीत और जोखिम रणनीति की लंबाई के रूप में ग्राहक ने अगले सौदे के लिए अपने खाते में सभी पैसे का इस्तेमाल किया। लेकिन हर बार महिला भाग्य उनके पक्ष में था, - अलेक्सी बडजानोव कहते हैं, लेनदेन विभाग का प्रतिनिधि। चार्ट में 2065757 लाइव ट्रेडिंग अकाउंट का संतुलन दिखाया गया है। जुलाई के पहले दो हफ्तों के भीतर, खाता धारक ने 1 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक की प्रारंभिक जमा राशि के साथ एक हज़ार अमेरिकी डॉलर से अधिक कमाया था। आखिरकार, खाता शेष 1162092.42 चल रहा था। जुलाई के दूसरे छमाही में ग्राहक के लिए कम सफल रहे: उन्होंने अपने सभी लाभ खो दिए। 1,000,000 अर्जित करने के बाद, अमावद ने रुकने का फैसला नहीं किया। हालांकि, विदेशी मुद्रा बाजार अक्सर अस्थिरता और प्रवृत्ति दिशाओं में बदलाव के कारण बहुत अस्थिर है। सफल सौदों के बाद प्रवृत्त दिशा के खिलाफ खोले गए सौदों के कारण लाभ से नुकसान हुआ। बेशक, लाख से पहले व्यापारी ने निराश किया हालांकि, Akhmad निराशा में नहीं है और पहले से ही फिर से जीत की योजना बना रहा है। उसके लिए, कई अन्य व्यापारियों के लिए, यह स्थिति विनिमय बाजार पर अंतहीन संभावनाओं का संकेत देती है कि यह साबित करता है कि कोई मामूली पूंजी के बाहर भाग्य बना सकता है फिर भी, प्राप्त परिणामों से लाभ उठाने के लिए महत्वपूर्ण है और इससे भी प्रभावित नहीं होना चाहिए आश्चर्यजनक सफलता IFX: आप कितनी देर तक विदेशी मुद्रा एए पर काम कर रहे हैं: लगभग 5 वर्ष, 2007 से लेकर अब तक। इससे पहले, मैंने एक और व्यापार प्रणाली (एमटी 4 से अलग) के साथ अन्य प्लेटफार्मों का उपयोग किया, जिससे मुझे कम पैसा कमाया जा सकता था। तो मेरे दोस्त ने मुझे एमटी 4 का इस्तेमाल करने वाले इन्स्टा फॉरेक्स की सिफारिश की, इसलिए मैं अधिक ट्रेडिंग वॉल्यूम व्यापार कर सकता हूं। आईएफएक्स: हर व्यापारी का यह एक सपना है आपने इस तरह के एक छोटे से प्रारंभिक जमा ए. ए. से भाग्य का प्रबंधन कैसे किया: ग्राफ पर निर्भर करता है (बेचने के लिए उच्च अनुशंसित, खरीदने के लिए कम-अनुशंसित), इसके अलावा, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत, आरएसआई, पीपीओ, स्टोचस्टिक, तकनीकी विश्लेषण, और भविष्य के मौलिक विश्लेषण आईएफएक्स: आप किस मुद्रा जोड़े में एए कारोबार कर रहे हैं: मेरा पसंदीदा EURUSD, GBPUSD और AUDUSD है आईएफएक्स: आपने उनको विशेष रूप से एए के लिए क्यों चुना है: मेरे लिए, इन मुद्राओं के मौलिक अंक पढ़ना और पूर्वानुमान करना आसान है .. IFX: व्यापार एए के लिए आपने क्या लाभ उठाया है: मैं 1: 200 के साथ शुरुआत करता हूं। और अगर मैं क्लाइंट कैबिनेट में ज़रूरत है तो मैं इस पैरामीटर को बदलूंगा। यह InstaForex की एक बहुत ही आकर्षक विशेषता है आईएफएक्स: क्या आपने एए की ट्रेडिंग शुरू करने के दौरान इतनी बड़ी रकम कमाने की योजना बनाई थी: बेशक, हाँ। आईएफएक्स: आपने एक मिलियन व्यापारियों का सपना पूरा किया, आप इसे खोने के बाद क्या महसूस करते हैं ए. ए.: वास्तव में सचमुच निराश 8230 मैं अपने पीसी के सामने नहीं था जब यह हुआ। मैं उस समय 8230 के दौरान बाहर के काम में लगी हुई थी इसलिए मैं अपनी खुली स्थिति को बंद कर सकता हूं। आईएफएक्स: क्या आप इसे दोहराने की योजना बनाते हैं और एक मिलियन बैक एए प्राप्त करते हैं: हां आईएफएक्स: यदि आप फिर से मिलियन करने के लिए सफल होते हैं, तो आप इसे एए के लिए खर्च करेंगे: मेरे सभी ऋण को साफ करें, एक नया घर खरीद लें, नई कार करें, अन्य करें निवेश और कुछ दान 8217 के काम आईएफएक्स: आपकी राय में व्यापारियों को फॉरेक्स पर कमाने में मदद मिलती है: उनके कौशल या शुभकामनाएं एए: कौशल बहुत महत्वपूर्ण हैं, एक व्यापारी के रूप में, कई नए व्यापारियों को कुछ बुनियादी बातें, जैसे कि संकेतक, पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और मौलिक सीखना चाहिए विश्लेषण, लेकिन भाग्य का अच्छा नहीं सभी व्यापारी इसे प्राप्त करते हैं। आईएफएक्स: क्या आपको लगता है कि आपका लाभ आपकी कड़ी मेहनत का नतीजा था या बस एक दुर्घटना एए: आई 8217वे 5 साल का एक व्यापारी के रूप में अनुभव छोटी शुरुआती जमा राशि के साथ समृद्ध होना कठिन है, लेकिन अगर आप 8217 बहुत पैसा कमाते हैं, तो let8217 का कहना है कि USD100,000 और अधिक, आप तेजी से अल्प अवधि में पैसा कमा सकते हैं..इस पर विश्वास करें IFX: आप शुरुआत वाले व्यापारियों को क्या सलाह देंगे: नए व्यापारी के लिए, कृपया कुछ बुनियादी बातें सीखें, अपने नेता का पालन करें, उनसे पूछिए कि, क्यों, क्यों और क्यों सबसे महत्वपूर्ण व्यापार में अनुभव है प्रतिस्पर्धी सक्रिय व्यापार और आपके साथ व्यापार नीति का अनुपालन प्रत्येक InstaForex व्यापारी के लिए सबसे अधिक पोषित उद्देश्य तक पहुंचने और सबसे सफल व्यापारियों की सूची में एक नया नाम जोड़ने के लिए संभव बनाता है। InstaForex के साथ व्यापार में शुभकामनाएं सामग्री ट्रेडिंग अकाउंट 2065757 Akhmad Arief के मालिक की सहमति के साथ विज्ञापन पीआर विभाग द्वारा तैयार किया गया है। अक्टूबर में, सिंगापुर में शोएफ़एक्स एशिया के मामले में वहां व्यापारी के साथ एक वीडियो साक्षात्कार होगा जो जीसी एडवोकेट संसाधनों पर प्रकाशित होगा। विदेशी मुद्रा में करोड़पति हैं कई ऐसे लोग हैं जो विदेशी मुद्रा में अपना भाग्य बना चुके हैं। इतिहास में सबसे बड़ी बात यह है कि कैसे गॉर्ज सोरोस ने अपना भाग्य बनाया। नंबर 1: जॉर्ज सोरोस वि। ब्रिटिश पाउंड 1 99 2 में ब्रिटिश पाउंड विनिमय दर बनाम अन्य यूरोपीय मुद्राओं को इंग्लैंड के बैंक ने तय किया था। उस मूल्य को बनाए रखने के लिए, बैंक ने उच्च स्तर पर अपनी ब्याज दर निर्धारित की, जर्मनी द्वारा की गई पेशकश के समान। हालांकि जर्मन की उच्च ब्याज दरें मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए उपयुक्त थीं क्योंकि मुद्रास्फीति में वृद्धि की रोकथाम के लिए ठंडा करने की आवश्यकता थी। ब्रिटेन उदासीन स्थिति में अपनी अर्थव्यवस्था के साथ विपरीत स्थिति में था। एक हंगेरियन आप्रवासी ने इस स्थिति को देखा, यह तय किया गया कि यह अस्थिर था और कम 10 अरब पाउंड बेचा। उन्होंने 1.1 अरब अमरीकी डालर बनाये। उसका नाम जॉर्ज सोरोस है नं। 2: मार्क पर स्टैन्ली ड्रेकेनमिल्लर दांव - दो बार स्टैनले ड्रुकेंमिल्लर ने जॉर्ज सोरोस क्वांटम फंड के व्यापारी के रूप में काम करते हुए एक ही मुद्रा में दो लंबी दांव बनाकर लाखों बनाये। ड्रुकेंमिल्लरों की पहली शर्त तब थी जब बर्लिन की दीवार गिर गई पूर्व और पश्चिम जर्मनी के बीच एकीकरण की कथित कठिनाइयों ने जर्मनी के स्तर को एक स्तर पर निराश किया था जो कि डर्कनेममिलर ने चरम को सोचा था। उसने शुरू में एक भावी रैली पर एक करोड़ डॉलर की शर्त लगाई, जब तक सोरोस ने उन्हें 2 अरब जर्मन अंकों के लिए अपनी खरीद बढ़ाने के लिए कहा। योजनाएं योजना के मुताबिक बजाई गईं और लंबी स्थिति लाखों डॉलर के बराबर हो गई, जिससे 60 से अधिक क्वांटम फंड का रिटर्न बढ़ने में मदद मिली। संभावित रूप से अपनी पहली शर्त की सफलता के कारण, डर्कनेममिलर ने भी जर्मन का एक अविभाज्य हिस्सा बना दिया इतिहास में सबसे बड़ी मुद्रा व्यापार कुछ साल बाद, जबकि सोरोस बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ने में व्यस्त था, डर्कनेममिलर इस धारणा पर लंबे समय तक चल रहा था कि उनके बॉस की शर्त से नतीजा यह निशान के खिलाफ ब्रिटिश पाउंड को छोड़ देगा। ड्रुकेंमिल्लर को आश्वस्त था कि वह और सोरोस सही थे और ब्रिटिश स्टॉक खरीदने से यह दिखाया था उनका मानना ​​था कि ब्रिटेन को उधार दरों में कटौती करना होगा, इस प्रकार व्यापार को उत्तेजित करना होगा, और सस्ता पाउंड वास्तव में यूरोपीय प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अधिक निर्यात का मतलब होगा। इसी सोच के बाद, ड्रुकेंमिल्लर ने जर्मन बंधन को उम्मीद से खरीदा कि निवेशक बॉन्ड को स्थानांतरित करेंगे क्योंकि जर्मन शेयरों में ब्रिटिश की तुलना में कम वृद्धि दिखाई देती है। यह एक बहुत ही पूर्ण व्यापार था जो पाउंड के खिलाफ सोरोस मुख्य शर्त के मुनाफे में काफी बढ़ गया था। नंबर 3: एंडी क्रेगर वि। कीवी 1987 में, बैंकर्स ट्रस्ट के एक 32-वर्षीय मुद्रा व्यापारी एंडी क्रेगर, ध्यान से उन मुद्राओं को देख रहा था जो ब्लैक सोमवार दुर्घटना के बाद डॉलर के मुकाबले रैली कर रहे थे। चूंकि निवेशक और कंपनियां अमेरिकी डॉलर से बाहर निकलती हैं और अन्य मुद्राओं में जो बाजार में दुर्घटना में कम नुकसान पहुंचाती थीं, वहां कुछ मुद्राएं बनी रहेंगी जो मूलभूत रूप से अधिक मूल्यवान हो जाएंगी, जिससे मध्यस्थता के लिए एक अच्छा मौका मिलेगा। न्यूजीलैंड डॉलर की मुद्रा क्रियगर लक्षित थी, जिसे किवी के रूप में भी जाना जाता है विकल्प द्वारा उठाए गए अपेक्षाकृत नई तकनीकों का उपयोग करते हुए, क्रेगर ने सैकड़ों लाखों की कीमत कीवी के खिलाफ एक छोटी स्थिति ली। वास्तव में, उनके विक्रय आदेश न्यूजीलैंड की मुद्रा आपूर्ति से अधिक होने के कारण कहा गया था। बिकनी दबाव के चलते चल रहे मुद्रा की कमी के साथ मिलकर कीवी तेजी से गिरावट आई। यह एक 3 और 5 नुकसान के बीच में उलझा हुआ है जबकि क्रेगर ने अपने नियोक्ताओं के लिए लाखों बनाये। किंवदंती के एक भाग ने एक चिंतित न्यूजीलैंड सरकार के अधिकारी को क्रेजरों के मालिकों को बुलाते हुए और बैंकर्स ट्रस्ट को धमकी दी कि किवीर से क्रेजी को बाहर निकालने का प्रयास करने के लिए। बाद में क्रेगर ने जॉर्ज सोरोज के लिए काम करने के लिए बैंकर्स ट्रस्ट को छोड़ दिया। पहले बताए गए परिस्थितियों की स्थिति अतीत की काली हंस नहीं है। प्रेस में मुद्राओं की कहानियों से भरा हुआ है जो हालिया यूरोपीय संकट में उचित मूल्य पर बहाल हो रहा है, विदेशी मुद्रा खिलाड़ियों ने यूरो के मूल्य को नीचे लाया था, जब यह अत्यधिक मूल्यवान था (14 अप्रैल, 2018 से 1.3654 से 8 जून 2018 को 1.1 9 25 जून, 12.7 और जापान के सेंट्रल बैंक के हालिया कार्रवाई के रूप में, वांछित मूल्य तक पहुंचने के लिए सेंट्रल बैंक हस्तक्षेप या तो, गायब नहीं हुआ है, फिर भी जब इसे ओवरस्ट किया गया था (8 जून 2018 से 8 जून, 2018 को 1.3276 से 6 अगस्त 2018 को, 11.3)। चीन के केंद्रीय बैंक शो। गिरावट या वृद्धि की भविष्यवाणी केवल किस्मत का सवाल नहीं है, तकनीकी विश्लेषण के आधार पर विषयों और रणनीतियां मुद्रा की अल्पावधि में उतार-चढ़ाव को समझने में मदद करती हैं, जबकि उचित मूल्य उपायों जैसे कि बिग मैक सूचकांक, उन मुद्राओं की स्थिति तलाशने में मदद करें जो कि उनके अंतर्निहित मूल्य से दूर हैं और जो कि लंबी अवधि में उस मूल्य के लिए एकत्रित होंगे.आप क्लासिकल संगीत सुनें, जबकि आप विदेशी मुद्रा स्केलिंग करते हैं हम आपको यह क्लासिकल संगीत संग्रह इकट्ठा किया है ताकि आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापारों की अंगूठी यह एक विदेशी मुद्रा scalping व्यापार सत्र के लिए अंतिम मापा जाता है। यह एक मानार्थ विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग रणनीति है जो आपकी मदद कर सकती है। यूरोपीय सुबह या यू.एस. सुबह तक नहीं। संगीत से अधिक विदेशी मुद्रा खोपड़ी नहीं रहता है यदि आप अपना दैनिक लाभ लक्ष्य लेते हैं, तो अपना व्यापार केंद्र बंद करें और जीवन के सुखों के लिए आगे बढ़ें। शास्त्रीय संगीत वैज्ञानिक रूप से संज्ञानात्मक विकास को प्रोत्साहित करने के लिए साबित हुआ है। अब ये आपको इनवेक्स स्केलिंग पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता कर सकता है। ऑडियो क्लिप मस्तिष्क के साथ मस्तिष्क की भर्तियां है जो व्यापार के लिए उपयुक्त है, व्यापार के लिए उपयुक्त है, आनंद लेते समय व्यापार रहता है यह वीडियो फॉरेक्स्राइडर्स और नॉर्दर्न लाइट्स स्ट्रेट्टी से बेसिल ब्लेज़र के साथ स्केलिंग है। शास्त्रीय संगीत एक कर्ण और दृश्य दावत है जो रचनात्मकता, मानसिक जागरूकता को बढ़ावा देता है, जो आपके विदेशी मुद्रा स्केलिंग ट्रेडिंग में आपकी सहायता करें विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपने विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति व्यापार, उनके पेशे के आधार पर अलग-अलग अनुभव प्राप्त किए। प्रत्येक पेशे या अनुभव अलग-अलग ताकत और कमजोरियों को प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा scalping या intraday ट्रेडिंग सीखने की कोशिश करने वाले इंजीनियरों को अक्सर बाजार के मॉडल और समीकरणों के आधार पर कीमत की दिशा तय करने की कोशिश करते हैं। डॉक्टर अपने विदेशी मुद्रा स्केलिंग ट्रेडों के दौरान मूल्य कार्रवाई का निदान करने का प्रयास करते हैं विदेशी मुद्रा बाजार एक मरीज नहीं है व्यापारी जो पेशेवर एथलीट हैं, उन्हें अनुशासित किया जाता है और उनके पास अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की क्षमता होती है विशेष रूप से भावनाओं को व्यापार प्रबंधन से संबंधित बहुमूल्य लाभ प्रदान कर सकते हैं लेकिन बहुत अधिक भावना नियंत्रण कम उत्पादक हो सकते हैं। यह स्पष्ट है कि विदेशी मुद्रा व्यापार सभी व्यवसायों के बीच एक बड़ी चुनौती है, जिससे ज्यादातर लोगों को चुनौती दी जा रही है क्योंकि कभी लाभदायक विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग व्यापार में माहिर नहीं होता है। यदि एक व्यवसाय विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा, तो यह संगीत का क्षेत्र होगा क्योंकि विदेशी मुद्रा मूल्य आंदोलनों के प्रवाह और बाजार की ताल में सद्भाव है। अपनी गाड़ी चलाने के हर रोज़ अनुभव पर विचार करें और एक रेडियो स्टेशन ढूंढने का प्रयास करें जिसे आप सुनना चाहते हैं। स्कैन बटन का चयन करने से आपको प्रत्येक स्टेशन तक कुछ पलों को सुनने की सुविधा मिलती है जब तक कि सही धुन के साथ नहीं आता है। ड्राइवर को हर स्टेशन में खेला जाने वाला सभी गाने जानने की जरूरत नहीं है मुख्य लक्ष्य गीत सुनना है, जो आकर्षक है उसी तरह, विदेशी मुद्रा बाजार निरंतर विभिन्न प्रकार के पैटर्नों को स्ट्रीम कर रहा है। प्रत्येक दिन कई संभावित ट्रेडों के लिए कई अवसर हैं बाजार के प्रवाह और लय में प्रवेश करके, मूल्य कार्रवाई के साथ, जो एक व्यापार योग्य पैटर्न खेल रहा है प्रकट हो जाएगा। यह एक अनुक्रम है, जैसे संगीत बाजार चाल के लिए एक अंतर्निहित विषय प्रदान करता है इस अवधि में, शास्त्रीय संगीत आपको बाजार की दोष और लय भावनात्मक स्थिर पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा। संगीत सुनने के लिए हमारी मदद कर सकते हैं काम बेहतर कई लोग हैं जो संगीत काम करते समय सुनना पसंद करते हैं और मैं उनमें से एक हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे हाथ में काम पर अधिक ध्यान देने में मदद करता है बेशक मैं सोच सकता हूं कि ऐसे लोग हैं जो संगीत सुनते हैं क्योंकि इससे उन्हें अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है। हालांकि कार्यस्थल में संगीत सुनने की इच्छा के कई कारण हो सकते हैं, यह वास्तव में आपकी उत्पादकता में सुधार कर सकता है हम जानते हैं कि संगीत आपके मूड को बदल सकता है फिल्मों ने दृश्यों के लिए सही मूड बनाने के लिए वर्षों से संगीत स्कोर का उपयोग किया है। कई बार आप कम से कम संगीत को ध्यान में रखते हैं लेकिन आप मनोदशा के बारे में बहुत स्वीकार करते हैं। तो क्या हम हमें एक उत्पादक मूड में रखने के लिए संगीत का इस्तेमाल कर सकते हैं रिसर्च ऐसे दावे का समर्थन करता है। उदाहरण के लिए, एक परीक्षण जहां 256 श्रमिकों में से 75 एक बड़ी खुदरा कंपनी में निजी स्टीरियो के साथ चार सप्ताह तक काम करने के लिए जारी किए गए थे, वे हेड फोन्स वेयरर्स के लिए उत्पादकता में 10 वृद्धि दर्शाते हैं। इलिनोइस विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं द्वारा किए गए अन्य समान शोध में कोई संगीत नियंत्रण समूह की तुलना में 6.3 वृद्धि नहीं हुई। तो अगर हम स्वीकार करते हैं कि संगीत उत्पादकता में वृद्धि करता है, तो क्या यह बात है कि किस प्रकार के संगीत हम सुनते हैं क्या सभी संगीत का एक ही प्रभाव होता है या कुछ निश्चित परिस्थितियों में कुछ प्रकार के बेहतर होते हैं यदि आपका लक्ष्य आपकी एकाग्रता में वृद्धि करना है, तो संगीत जो स्थिर है, आसान हराया और हल्की धुन की सिफारिश की जाती है। इन्हें पढ़ाई करने की कोशिश करने वालों के लिए अच्छा कहा जाता है क्योंकि वे ध्यान देने और याद रखने में आपकी सहायता करने के लिए आपकी पढ़ाई में सहायता करते हैं। बैरोक संगीत को एक उत्कृष्ट उदाहरण के रूप में देखा जाता है, खासकर विवाल्डी, बाच और हैंडल के काम करता है रॉक संगीत का एक समान प्रभाव हो सकता है जर्नल न्यूरोसाइंस ऑफ बिहावियर एंड फिजियोलॉजी में एक रिपोर्ट के अनुसार, रूसी एकेडमी ऑफ साइंसेज ने पता लगाया है कि पत्रों और संख्याओं सहित दृश्य छवियों को पहचानने के लिए व्यक्तियों की क्षमता तेजी से जब पृष्ठभूमि में रॉक या शास्त्रीय संगीत चल रहा हो तब तेजी से होता है। यदि आप अधिक आराम से होने के जरिये अधिक उत्पादक बनना चाहते हैं, तो आपको यह जानने में रुचि हो सकती है कि शोध ने दिखाया है कि एक उत्साहित ताल के साथ संगीत तनाव हार्मोन के स्तर को उतना 41 तक कम कर सकता है। संगीत बढ़ाने के लिए उत्पादकता ने मोटार्ट प्रभाव को क्या कहा गया है पर केंद्रित किया है। एक अध्ययन के बाद इस शब्द का नाम मिला है कि शास्त्रीय संगीत को सुनते समय महाविद्यालय के छात्रों ने बेहतर गणितीय समस्याओं को हल किया था। मोजार्ट को सुनने का असर मनुष्य के लिए सीमित नहीं है। जाहिरा तौर पर गाय अधिक दूध का उत्पादन अगर मोजार्ट खेला जाता है। मोजार्ट प्रभाव क्या है Mozart प्रभाव का उल्लेख कर सकते हैं: शोध परिणामों का एक सेट जो दर्शाता है कि Mozart के संगीत को सुनने से कुछ प्रकार के मानसिक कार्यों के प्रदर्शन पर एक अल्पकालिक सुधार हो सकता है जिसे स्थानिक-अस्थायी तर्क के रूप में जाना जाता है 1 लोकप्रिय संस्करण सिद्धांत, जो सुझाव देते हैं कि मोजार्ट को सुनने से आपको चालाकी होती है, या शास्त्रीय संगीत के प्रारंभिक बचपन के प्रदर्शन से मानसिक विकास पर एक लाभकारी प्रभाव पड़ता है वाणिज्यिक रिकॉर्डिंग और संबंधित सामग्रियों के एक सेट के लिए एक अमेरिकी ट्रेडमार्क, जिसे विभिन्न प्रकार के प्रभाव प्रयोजनों का ट्रेडमार्क मालिक, डॉन कैंपबेल, इंक। 2, स्पाटियो-अस्थायी तर्क को बढ़ाने या बुद्धि उठाने से परे का लाभ लेता है, जो स्वास्थ्य, शिक्षा और कल्याण में संगीत की परिवर्तनकारी शक्तियों को दर्शाती एक समावेशी अवधि के रूप में चिह्नित करता है। शब्द अल्फ़्रेड ए। टोटेटिस द्वारा पहली बार गढ़ा गया था, जिन्होंने मोजरट संगीत को विभिन्न प्रकार के विकारों के इलाज के प्रयास में अपने काम में सुनने के प्रोत्साहन के रूप में प्रयोग किया था। इस दृष्टिकोण को डॉन कैंपबेल की पुस्तक में लोकप्रिय किया गया है, और यह प्रकृति में प्रकाशित एक प्रयोग पर आधारित है जो सुझाव दे रहा है कि मोजार्ट को सुनने से आईसीई टेस्ट के एक हिस्से पर अस्थायी रूप से स्कोर बढ़ता है। 3 परिणामस्वरूप, जॉर्जिया के गवर्नर, जेवेल मिलर, शास्त्रीय संगीत की एक सीडी के साथ जॉर्जिया में पैदा हुए हर बच्चे को प्रदान करने के लिए एक बजट का प्रस्ताव इस पृष्ठ को बुकमार्क करें

No comments:

Post a Comment