Sunday 17 December 2017

एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रति दिन


हम प्रति दिन एक व्यापार पोस्ट करें हम आपको गारंटी देते हैं कि हम सभी व्यापारियों की तरह चेतावनी की गारंटी कैसे दे सकते हैं, हम व्यापार खो चुके हैं और तुम भी हो हालांकि, हमारे पास एक बहुत ही अनन्य गारंटी है: यदि आप किसी भी ब्रोकर पर अपना पहला व्यापार खो देता है, तो हम आपको 100 से 100 तक नुकसान पहुंचेगे। और आप प्रत्येक ब्रोकर के साथ काम करने वाले इस गारंटी का लाभ उठा सकते हैं। बस हमारे दावे के धनवापसी पृष्ठ पर जाएं अगर आपका व्यापार हार जाता है और हम आपकी धनवापसी या तो पेपैल, मनीबुकर्स को भेजेंगे या आपको गिफ्ट कार्ड (6 शुल्क) मेल करेंगे। यह तुम्हारी पसंद है। TradePerDay इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप हानि या क्षति के लिए कोई उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करता है जिसमें शिक्षा सामग्री, मूल्य उद्धरण और चार्ट और विश्लेषण शामिल हैं। कृपया ट्रेडिंग से जुड़ी जोखिमों से अवगत रहें, वित्तीय बाजारों में कभी भी अधिक पैसे नहीं लगाए जाते, जो कि आपको खोने का खतरा हो सकता है। बाइनरी विकल्पों के व्यापार में शामिल जोखिम उच्च हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। IntelliTraders इस साइट पर होस्ट किए गए डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाली किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए ज़िम्मेदारी नहीं रखता है। कुछ बाइनरी विकल्प कंपनियां संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर विनियामक एजेंसियों के साथ विनियमित नहीं हैं। IntelliTraders नेटवर्क शैक्षणिक सामग्री है और व्यापार सलाह नहीं है। अपने जोखिम पर व्यापार। विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए एक और ब्रेक-आउट रणनीति जो कि प्रति दिन केवल 8212 है, अर्थात् समापन पर और रणनीति के अनुसार, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्कीलिंग विदेशी मुद्रा नीति, एशियाई सत्र के टूटने एक ही व्यापार के लिए केवल मुद्रा जोड़े पर आयोजित किया जाता है, जो ब्रिटिश पाउंड 8212 जीबीपी (जीबीपीस, जीबीपीजीपी, जीपीपीड, जीपीपीड, जीबीपीसीएफ, आदि) के साथ जुड़ा हुआ है। क्योंकि एशियाई सत्र के बाद लंदन में सत्र खुलता है 1. व्यापार नीति के लिए 1711 एक दिन का व्यापार 187। हमें परिचित सूचक एंट-ग्रबराकॉउट V.0.4.2.ex4 8212 की स्थापना करने के लिए चयनित मुद्रा जोड़ी के लिए समय-निर्धारण की आवश्यकता है, यह हमारे लिए एशियाई सत्र की शुरुआत और समाप्ति को इंगित करने के लिए होगा। सूचक के मापदंड निम्नानुसार हैं: GMTShift - समय जीएमटी से अपने डीसी को स्थानांतरित करें (उदाहरण के लिए, Forex4you, अल्पारी 8212 1711187) प्रारंभिक समय 8212 प्रारंभ करें 171 बॉक्स 187 (0:00) समापन 8212 समाप्ति समय 171 बॉक्स 187 (8:59) ऑफसेट 8212 इंडेंटेशन बॉक्स से ऑर्डर करने के लिए 5-10 अंक (अधिकतम 10 8212 से 4 अंकों वाले डीसी टाइप करें फॉरेक्स4 यौ और 100 8212 से 5 अंकों वाले डीसी। प्रकार अल्पारी) 2. और व्यापार के लिए, हमें मेटाट्रेडर 4 8212 लाइनों (स्तर) फीबोनाक्की स्तर (0, 50 और 100) के साथ। रणनीति विदेशी मुद्रा 1711 व्यापार एक दिन 187 के रूप में निम्नानुसार है: 1. हम प्रतीक्षा करते हैं, जब 171 एशियन सत्र 187 के बंद किए गए बॉक्स और उसकी फिबोनैचि को फैलाने के लिए, ताकि चरम पर 0 और 50 के स्तर को बॉक्स मिलेगा। 2. फिबोनैकी 2 विपरीत पक्षों में निर्माण नीचे दिए गए उदाहरण को देखें: 3. 100 का स्तर हमारे लाभ लक्ष्य में हमें इंगित करेगा। 4. बॉक्स को बंद करने के बाद, बॉक्स के प्रत्येक किनारों पर 1 एसटी ऑर्डर पर सेट करें और खरीदने के लिए 8212 पर क्लिक करें। ऑर्डर के साथ स्टॉप और सेल स्टॉप को अधिकतम 5-10 अंकों की दूरी पर सेट करें और परिणामस्वरूप बॉक्स का न्यूनतम। 5. रोक-हानि आदेश बॉक्स के विपरीत दिशा में लगा रहे हैं। 6. यदि कोई आदेश खोला गया है, तो दूसरा तुरंत हटा दिया जाता है, क्योंकि व्यापार केवल 1 बार एक दिन का है रणनीति के अलावा: 1. केवल बंद-नुकसान या बंद-लाभ 8212 को बंद करने वाले वारंट चाहे कितने दिन एक खुली स्थिति होगी 2. जब तक इस रणनीति के खुले क्रम को बंद नहीं किया जाता है, तब तक निम्न क्रम नहीं रखा गया था। इसके अलावा उनकी पसंद का विकल्प भी होता है: क) यदि ट्रेडिंग दिवस 8212 को 00.00 के अंत में बंद नहीं किया गया है जीएमटी, फिर मौजूदा बाजार मूल्य पर इसे बंद कर देता है बी) यदि आदेश कारोबारी दिन 8212 को 00.00 जीएमटी के अंत में बंद नहीं किया गया है, तो स्टॉप-लॉस स्तर 171zero187 या फ्रैक्टल का अनुवाद, और अगली स्थिति के लिए तत्पर रहना स्टॉप-लॉस या टेक-प्रॉफिट द्वारा बंद किया गया है। 1. बॉक्स के आकार पर लाभ में 30 8212 50 तक पहुंचने के बाद, वैकल्पिक रूप से ब्रेकएव्हन को पीछे की ओर स्टॉप के साथ स्थिति में परिवर्तित कर सकते हैं। 2. ठीक है, ठीक है, आप 8212 का नुकसान कर सकते हैं यदि बॉक्स का आकार 120 अंक से अधिक हो तो व्यापार नहीं करें। चूंकि ऐसे बक्से संभावित रूप से स्टॉप-लॉसन के समापन के लिए हैं, उसी स्टॉप-लॉसन के लिए 2018 के लिए पर्याप्त रूप से बड़े आंकड़ों द्वारा प्राप्त किया जाता है: लाभ मौजूदा 2018 केवल मुद्रा जोड़ी GBPUSD के लिए बनाया गया है (विषय 8212 171 ऑर्डर केवल स्टॉप - हानि या लाभ-लाभ 8212 कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने दिन एक खुले स्थान 187 होगा): जनवरी 2018: 400 से अधिक अंक का लाभ फरवरी 2018 (21 फरवरी तक): सिर्फ 400 पीएएस खरीद पर एक खुला लेनदेन निम्नलिखित में संकेतक हैं और इस विदेशी मुद्रा रणनीति के पैटर्न (उन्हें पहले अनज़िप करने की ज़रूरत है) मेटाट्रेडर 4 8212 एंटी-गेबरेकआउट V.0.4.2.ex4 के लिए फॉरेन संकेतक डाउनलोड करें MT4 (4-अंकों के उद्धरण) के लिए एक टेम्पलेट डाउनलोड करें 8212 1adayforex4you. tpl डाउनलोड करें एक टेम्पलेट के लिए MT4 ( 5 अंकों का उद्धरण) 8212 1 दिन में पारा। टी 1 व्यापार एक दिन यह मेरा विचार नहीं है, परन्तु, यह मेरी कल्पना को पसंद करता है क्योंकि मैं चाहता था कि उस पर इस्तेमाल किया गया एक संकेतक लेकिन सिद्धांत सही है एशियाई सत्र के नमस्ते लो, मैं एक सूचक वह यह स्वचालित रूप से करता है लंदन के अगले बाजार को खोलने के लिए हम किसी भी जीबीपी स्पॉट देखना चाहते हैं, मैंने इसे जीबीपीसड जीबीपीड जीबीपी जीपी जीबीपीसीड जीबीपीसीएफ जीबीटीटीई पर सेट किया है हम ऊपर 10 पिप्स खरीदते हैं और कम से कम 10 पिप्स बेचते हैं, एक बार ट्रिगर होने तक हम 3 में से 1 मानदंड मिले हैं हमारा स्टॉप हिट हो गया है हमारा लक्ष्य हिट हो गया है हमारे एसएल या टीपी के हिट होने के दिन के करीब। 2 ट्रेडों का एक उदाहरण नीचे दिखाया गया है एडीएस प्रवृत्ति ओबी ओएस इत्यादि आदि के लिए कोई संकेतक का उपयोग नहीं किया जाता है। यह 100 मेकेनिकल है हम प्रति स्थान प्रति दिन एक बार व्यापार करते हैं ईए के साथ प्रयोग किया जा सकता है लाल क्षैतिज लाइनों को स्वचालित रूप से खींचा जाता है अपने फिब टूल को सेट करें सिर्फ 0.0050100 गुणों में संख्यात्मक आंकड़े के बाद फाइब लाइनों पर कीमत प्राप्त करने के लिए आंकड़े जोड़ने के बाद यदि लंबे समय से ट्रिगर किया जाता है तो आपके 0.00 को कम पर रखें और उपकरण को उच्च पर 50 लाइन प्राप्त करने के लिए स्थानांतरित करें। 100 लाइन आपको आपकी टीपी आपको 0.00 मिल जाएगी आपको अपनी एसएल देगी। मेरा जीवन रोज़ कुछ बदल रहा है, मुझे लगता है कि मैं उस समय के साथ व्यापार कर सकता हूं जब मेरे व्यक्तिगत हालात में दूसरी बार होता है और मैं अपने पीसी पर रेगुलेटर नहीं कर सकता इसलिए मेरी हाल की काफी अवधि यह एक न्यूनतम समय इनपुट सिस्टम है बिना किसी नियमित आधार पर निगरानी की आवश्यकता के बिना। मेरे पास कोई आँकड़े आदि नहीं है इसलिए कृपया कोई सवाल नहीं है कि मैं केवल 6 जीबीपी स्पॉट पर सिर्फ 2 व्यापार करने में कामयाब रहा जो कि मेरे पास था पिछले हफ्ते के लिए सेट मेरे समय और तथ्य मैं मैंने इसे देखना शुरू कर दिया है। यह एक वाणिज्यिक उत्पाद है, यह मेरा विचार नहीं है, लेकिन मुझे प्रिंसिपल पसंद है। अगर लोग टी.पी. के लिए एक अलग फाइब स्तर का उपयोग करना चाहते हैं या अलग-अलग स्टॉप को मुक्त महसूस कर रहे हैं। सभी विचारों को बर्तन में फेंक दें लेकिन मुझे संकेतक के अव्यवस्था नहीं चाहिए मेरे 2 स्थानों GBPUSD 1259768118-82 (327) GBPAUD 1434116-145114 ((232) कुल लाभ 55 9 पिप्स पर पिछले हफ्ते के लिए y परिणाम मैं एशियाई सत्र के लिए हाय लो इंडस्ट्रीज़ शामिल हैं मेरा टेम्पलेट पी एस। ट्रेडों के स्क्रीन शॉट्स पर व्यापार 2 शीर्ष अधिकार को बाहर निकलना नहीं पढ़ना चाहिए एन्टर। यह जोखिम है: जोखिम इनाम हमेशा 1: 1 है, लेकिन मैं पैसे प्रबंधन का उपयोग करना चाहता हूं अगर मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग कर सकता हूं तो मैं ऐसा करूँगा। एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का इस्तेमाल करना थोड़ा अधिक प्रसार होता है एमएम आसानी से हो सकता है क्योंकि अलग-अलग स्वैप विभिन्न पीपी मान हैं, इसलिए 100 पाइपों पर रोकें, जो कि 5 से 5 खाते में से एक है I 150 रुपये प्रति लीटर नुकसान होता है अगर ऐसा होता है 150 एक अन्य व्यापार पर दूसरा स्वैप 75pips हो सकता है, खाता अभी भी 150 है लेकिन मैं अब 2 पीआईपी बना सकता हूं अगर 300 पीआई के साथ एक स्टॉप आता है, तो अब भी मेरे 3 में से 5 के बैंक को पकड़ा है जो कि 150 I है, 0.50 पी प्रति पीआईपी है। सभी मामलों में नुकसान अभी भी 150 है क्योंकि सिस्टम इसका उपयोग करता है जीबीपी स्पॉट यह है कि लंदन एशियाई सत्र के बाद खोलने वाला पहला बाजार है, इसलिए तकनीकी रूप से भारी है किसी भी जीबीपी स्थान पर ट्रेडिंग होनी चाहिए। Ive ने अन्य स्थानों पर देखा नहीं है, सबसे अधिक EURUSD Iv उड़ा झटका पीआईपी गणना द्वारा पूरा झटका नहीं किया लेकिन पिछले 13 दिनों में यूआरयूडी पर इसके लगभग 4 हारे हुए देखे गए थे लगभग 2 विराम टूट गए और 7 विजेताओं ने मार्च 2008 में शामिल किया स्थिति: सदस्य 228 पोस्ट हाय पॉलुस मुझे पसंद है कि आपने हमें यहाँ क्या दिखाया है और आज शाम काम करने के लिए कुछ बैकस्टेस्टिंग कर रहा है। इसका मैनुअल और स्प्रैडशीट प्रारूप में नहीं है, इसलिए मैं एक शॉट पोस्ट नहीं कर सकता लेकिन आंकड़े संक्षेप में दिए हैं I मैंने 253 से 244 तक केबल का परीक्षण किया। दिन के अंत में दो ट्रिगर के साथ कोई दो बार और बेवन पर बंद हो गया था। मैं इस हफ्ते के अपने आंकड़ों से सहमत हूँ ताकि यह प्रकट होगा कि मैंने आपकी विधि समझ ली है। कुछ बड़े हारे हुए (-118 और -100) संख्या में 2 रेंगिंग, 1 बीवन, 14 विजेता और 6 हारे हुए थे (23 दिनों के टेस्ट में 21 ट्रेडों किए गए) विजेता 80.2 पिक्स औसत और हारे हुए 74.0 औसतन। कुल 679 दे रहे हैं। इसमें फैलता है। तीन दिन थे जब व्यापार को दिन के मैन्युअल रूप से समाप्त होने की आवश्यकता थी और एक दिन 244 बंद हो गया। इसके बाद मैंने 76.4 फिब स्तर पर लाभ लेने की कोशिश की। इसने मैनुअल क्लोजिंग को समाप्त कर दिया और स्टॉप आउट ट्रेड से बचा। परिणामों को 17 विजेताओं और 3 हारे हुए 2 से लेकर 1 बीवेन तक बदल दिया। विजेता 41.5 थे और हारे हुए 66.6 ने कुल 505 अंक दिए थे। शायद एक विचार हिस्सेदारी को विभाजित करना और 76.4 पर कुछ लेना होगा। बाकी को चलाने के लिए छोड़ दें काम पर रहते हुए यह अकेले छोड़ने वालों के लिए यह एक आदेश के साथ पूर्व निर्धारित किया जा सकता है। ऐसे दिनों में जहां एशियाई सत्र की एक विस्तृत श्रृंखला थी, यह किसी भी तरह से कुछ के लिए पर्याप्त पिप्स हो सकता है। यदि इस मैन्युअल रूप से व्यापार करते हैं, तो 76.4 के बाद एक बार शेष स्थान पर रोक लगाई जाती है, तो 80 के नीचे के परीक्षण के आधार पर सुरक्षित रूप से 61.8 के अंतर्गत स्थानांतरित किया जा सकता है। मैं आमतौर पर मेरी हिस्सेदारी और व्यापार एम 5 को और बाहर और बंद कर दिया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह प्रणाली मुझे इसे करने की कोशिश कर सकती है। बस आपको 161.8 फिब के विचार पर कुछ प्रतिक्रिया देने के लिए - इस परीक्षण में केवल दो दिन थे जहां यह मारा गया था और उनमें से एक बजट का दिन था। मुझे लगता है कि एक छोटी सी एशियाई सीमा होती है और फिर बड़ी खबर यह हिट करने के लिए पर्याप्त रूप से आगे बढ़ सकती है और अन्य जोड़े अलग-अलग परीक्षण कर सकते हैं। मुझे पता है कि आपने कोई इिडिस नहीं कहा लेकिन एक एमए 150 है जो मैंने जोड़ लिया है और यह 31 मार्च को -20 पर नुकसान को बचाया होगा और -100 में 20 पर 74 (लाल तीरों देखें)। क्या आप दो जीबीपी जोड़े और दो यूर जोड़ों का इस्तेमाल करते हुए किसी भी लाभ को देख सकते हैं, जबकि जोखिम चारों ओर फैलाने के लिए सभी चार बार कारोबार करते हैं। एंडी संपादित करें मैं आप के साथ फाब विस्तार पर नहीं था, सोचा था कि आप मूल फिब की बात कर रहे थे, इसलिए उस पर ध्यान न दें। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जोखिम इनाम हमेशा 1: 1 है, लेकिन मैं पैसे प्रबंधन का उपयोग करना चाहता हूं अगर मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग कर सकता हूं तो मैं ऐसा करूँगा। स्प्रेड पैटिंग कंपनी का इस्तेमाल थोड़ा ज्यादा फैलता है लेकिन एमएम सरल होना चाहिए क्योंकि अलग-अलग स्वैप अलग-अलग पीपी मान हैं, इसलिए 100 पाइप्स पर रोकें, जो कि 5 के खाते में से एक है, 150 I में 1.5% प्रति पीआईपी नुकसान होता है अगर ऐसा होता है तो 150 एक और व्यापार दूसरे पर होता है स्वैप यह 75pips हो सकता है खतरे को रोकने के 5 के 5k खाते अभी भी 150 है, लेकिन अब मैं एक 2p पीईपी कर सकते हैं अगर एक स्टॉप 300 pips के साथ आता है। घंटे के लिए स्क्रीन के सामने बैठे आराम से आसानी से पैसा बनाओ एक मिनट में एक आदेश रखें और अपने पीसी को बंद करो हर दिन और फिर से दोबारा प्रक्रिया दोबारा जानें कैसे व्यापार पेशेवरों कोई भावनाओं, कोई चिंता नहीं। अनुशासित व्यापार बेहद लाभप्रद हो जाएगा 1 मिनिट डेली रणनीति दोनों ट्रेंडिंग और जंगली बाजार में अच्छी तरह से काम करती है और हम अक्सर बाजार में सबसे ऊपर और नीचे से उठाते हैं। एक पंक्ति में छः जीतने वाले दिन के साथ एक विशिष्ट चार्ट: बैकटेस्टिंग परिणामों के साथ प्रभावशाली बैकटेस्टिंग परिणाम एक्सेल शीट समझाया गया है और आपको उपलब्ध है। आप कदम उठाकर ऐतिहासिक ट्रेडों की जांच कर सकते हैं और आत्मविश्वास प्राप्त कर सकते हैं। आप इस बारे में उत्सुक हो सकते हैं कि हमने इसे प्रकाशित करने के बाद सिस्टम को कैसे प्रदर्शन किया। और एक बड़ा आश्चर्य है: किसी भी अपडेट, समायोजन या रणनीति में कोई बदलाव नहीं किए जाने के कारण, यह सकारात्मक और स्थिर लाइव परिणाम दे रहा है। और प्रदर्शन भी बेहतर है दो साल पहले इस प्रणाली को खरीदा था जो सभी व्यापारियों ने एक अच्छा लाभ बनाया है। यहां क्या महत्वपूर्ण है, यह एक ब्लैकबॉक्स सिस्टम या संकेतक के कुछ गुच्छा नहीं है हमारी प्रणाली इस तथ्य पर आधारित है कि धीमी गति से आंदोलन के कारण हर रात एकजुट हो रही है। यह 100 ग्रिल काम कर रहा है, लेकिन बाधाएं आपके लिए काम करेगी - लगातार। नए शोध के अनुसार, हमारी प्रणाली अधिक मुद्रा जोड़े के साथ काम करती है। सभी व्यापारियों के लिए शुभकामनाएं जिन्होंने लाभ कमाया है आगे की परीक्षा क्या है वहाँ से बाहर बहुत सारे क्वालिफाईक्वाइट फॉरेक्स सिस्टम हैं। बहुत से व्यापारी एक ऐसी प्रणाली का पालन करने का प्रयास कर रहे हैं जो ओवर-ऑप्टिमाइज़ किया गया है। एक अति-अनुकूलित प्रणाली ऐतिहासिक डेटा पर अच्छी तरह से काम करती है, लेकिन नए डेटा पर विफल होती है। सबसे मजबूत और ठोस परीक्षण कुछ समय बाद परिणाम की समीक्षा करना है। और यह कि हमने इस अपडेट में क्या किया है मैं एक वर्ष से अधिक समय के लिए पूर्ण समय का व्यापार कर रहा हूं। मैं वास्तव में सब कुछ करने की कोशिश की है इतने ईएएस और वेबिनार आदि खरीदे हैं। तो मैं इस उत्पाद के बारे में क्या सोचता हूं यह दुर्लभ है, यह वास्तव में काम करता है यह ठीक से काम करता है यह अतिप्रवाह नहीं था मुझे इस उत्पाद को चलाने वाले टीम को प्रश्नों के प्रति उत्तरदायी होने और आप पूछने पर सहायता प्रदान करते हैं। फिर, बहुत आसान लगता है, लेकिन दुर्लभ इस उद्योग में मिलते हैं। मैं निजी कोचिंग प्रदान करता हूं और आमतौर पर छात्र को बाजार से उत्पादों से दूर रहने की सलाह देता हूं। यह उत्पाद मैं पूरी तरह से सिफारिश कर रहा हूँ 1 मिनिट डेली टीम को चीयर्स टिम मोरो, क्लोविस, सीए मैं बस टिम और जूली के लिए आपको बहुत धन्यवाद कहकर शुरू करना चाहता हूं। मैं विदेशी मुद्रा में दो साल रहा हूँ मैं 1 महीने के लिए छह महीनों के लिए व्यापार करता हूं और अभी भी उत्साहित हूं - मैं वास्तव में पैसा कमाऊंगा सबसे आसान पैसा मैंने कभी बनाया है मैं विश्वास नहीं कर सकता Ive किया यह आसान, यांत्रिक, महान आत्मविश्वास मुझे यह पसंद है जस्टिन, न्यू यॉर्क, संयुक्त राज्य अमरीका महान काम मैं पांच साल के लिए विदेशी मुद्रा में काम करता हूं, पिछले दो सालों में मैं चुस्त लाभान्वित था। मेरी प्राथमिक रणनीति प्रवृत्ति थी - उचित धन प्रबंधन के साथ। एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मैं लगातार 8 घंटे एक दिन बाजार को देख रहा हूं। जब मुझे यह रणनीति मिली तो मेरा जीवन नाटकीय रूप से बदल गया। यद्यपि मैं अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के सामने एक दिन में एक मिनट से अधिक समय व्यतीत करता हूं, आज मैं और भी ज्यादा पैसा कमाता हूं। अच्छे पैसे। एलेक्स फित्ज़, लास वेगास इतने सारे व्यापार और ईए रणनीतियों के थक गये हैं, मैंने इस एक के लिए एक जीवंत प्रयास किया है और यह आश्चर्यचकित है महान और ठोस ब्रेकआउट रणनीतियों उत्कृष्ट समर्थन मैं बहुत ख़ुश हूँ। मुझे कहना चाहिए कि यह उत्पाद वैध है और यह काम करता है। यह मेरी अपेक्षाओं से अधिक है और हालांकि मेरे पास पूरे दिन व्यापार करने का समय है, मुझे यह रणनीति पसंद है क्योंकि यह वास्तव में भावनाओं को व्यापार से बाहर ले जाती है जो मुझे कुछ चुनौतीपूर्ण लगता है। बस अपना आदेश रखो और दूर चले जाओ। हालांकि, मैं पूरे दिन इसे रोकने के लिए ब्रेक पर स्टॉप लॉस को स्थानांतरित करने के लिए देखता हूं, एक बार लक्ष्य के मुकाबले Im के पास। उनका पैसा प्रबंधन प्रणाली शक्तिशाली है जब तक मैं इस पुस्तक को पढ़ नहीं लेता तब तक मैनेजमेंट नियमों को अनदेखा करने के लिए उपयोग करता हूं, इस अतिरिक्त ईबुक के कारण मैं एक बेहतर व्यापारी बन गया हूं, मनी मैनेजमेंट इसे एक शॉट दें, आप इसे खेद नहीं करेंगे :) महान प्रणाली कुछ दिनों के लिए इसे अच्छे से देखा गया, पहले व्यापार पर 50pips चला गया। समझने में सरल, आप इसे दैनिक, लाभदायक, प्रभावी समय का उपयोग कर सकते हैं। समर्थन महान है 24 घंटे में मुझे वापस मिल गया मैंने अतीत में कई रणनीतियों का कारोबार किया है यह सबसे अच्छा है। मैं दृढ़ता से यह एक जाने की सलाह देते हैं गेविन, लंदन, इंग्लैंड Ive इस प्रणाली का उपयोग कर चार सप्ताह के बारे में और लगातार पैसा बनाया मैंने अपने आप को गलत पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कुछ संशोधनों को बनाया और अंत में मैं कह सकता हूँ कि विदेशी मुद्रा में आईएम बनाने का मतलब मेरी राय में, यह सबसे अच्छी प्रणाली है (और मुझे विश्वास है, Ive काफी कोशिश की है) यह सरल, समझना आसान है, पूर्ण समझ में आता है, और उसने मुझे मेरे जीवन को वापस दिया है (कोई दिन में चार्ट पर घूर नहीं रहा) और मेरा पैसा इस तरह के एक अद्भुत, सामान्य ज्ञान प्रणाली को विकसित करने के लिए धन्यवाद, जो कि बहुत लाभकारी है बेल, दक्षिण कैरोलिना, अमरीका मैं बस इस प्रणाली पर विश्वास नहीं कर सकता। अगर मैंने सभी संकेतों को ले लिया है, तो मैं 70 से 80 बार जीत सकता था। मैंने इसे 1 महीने पहले खरीदा था, उस समय से यह कारोबार किया है और कुछ लाभ दिखाए हैं। मैं वास्तव में सिस्टम के लिए सिस्टम के डेवलपर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, लेज़ Iits सोने की खान, मैं इसे अत्यधिक अनुशंसा करता हूं, इसकी अद्भुत, बहुत सारी सीखना आसान है, महमूद सेरी, मिस्र Ive इस प्रणाली का इस्तेमाल सभी 3 युग्मों पर 6 सप्ताह। यह अच्छी तरह से प्रदर्शन किया है कुछ झूठी ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए मैं लहर संकेतक का उपयोग करता हूँ इससे कुछ घाटे को रोका गया है जब भी ट्रेड टीपी स्तर तक पहुंचता है तो मैं अपने स्टॉप लॉस को सकारात्मक क्षेत्र में ले जाता हूं मैं कंप्यूटर से चिपक नहीं रहा हूँ मैं केवल हर बार जांचता हूं यह तकनीक वास्तव में नुकसान के लिए वापस गिरने के बाद लगभग लाभ पाने के परिदृश्यों को कम कर देता है मेरे लिए सबसे अच्छी जोड़ी अब तक GBPJPY रही है समर्थन बहुत ही संवेदनशील रहा है मुझे बहुत जल्दी जवाब मिलता है अच्छा प्रणाली पढ़ने और निर्देशों का पालन करने में आसान। सीधे आगे, जटिल नहीं है इसके साथ आत्मविश्वास और आसान उपयोग करने में आसान है। यह मेरे व्यापार बॉक्स में अब एक दीर्घकालिक उपकरण है I पाम, एरिज़ोना, संयुक्त राज्य अमेरिका मैं इस साइट पर पोस्ट की समीक्षा को देखा और इसे एक कोशिश दे दी मैं सिस्टम को 2 सप्ताह के लिए लाइव कर रहा हूं और लगातार पैसे कमाता हूं। प्रणाली का उपयोग करना आसान है और मैं इसकी अत्यधिक सिफारिश करेगा। हालांकि सिस्टम आपको एक बार में 1 जोड़ी पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देते हैं, मैं कभी-कभी 5 जोड़े एक दिन में व्यापार करता हूं। सामग्री आपको ट्रेडिंग मनी मैनेजमेंट तकनीकों पर एक ट्यूटोरियल भी देती है जो नए व्यापारियों के लिए बहुत अच्छी है, चाहे आप क्या व्यापार कर रहे हों। स्टीव लेन, Bluffton, एससी सभी सॉफ्टवेयर मैंने देखा है, 1 मिनट दैनिक आपके व्यापार में एक बड़ा अंतर बनाने के लिए अच्छा तरीका है। इसके कारण मैं कहता हूं क्योंकि यह एक प्रणाली नहीं है जो किसी न किसी आश्वासन के साथ करता है, लेकिन वास्तव में आपके लाभदायक ट्रेडों में कोई भी प्रयास नहीं किया जा सकता है, वस्तुतः उस पल के प्रयोग से आप इसका प्रयोग शुरू करते हैं। प्रणाली आपको विश्वास के साथ व्यापार करने की अनुमति देती है कि यह जानकर कि आप जिस भी तरह से प्रवृत्ति प्रविष्टि प्रक्रियाओं के साथ, नुकसान को रोकना और मुनाफा सेट लेते हैं, कवर किया जाएगा सिस्टम ने मुझे स्थापित और समझने में केवल पांच मिनट का समय लिया। यह इतना आसान भी एक बच्चा इसे इस्तेमाल कर सकता है। इसे एक प्रयास करें, और आप पहले दिन से देखते हैं कि आपके पास अब व्यापारिक स्वतंत्रता है, और अगर यह आपके मुनाफे में कोई फर्क नहीं पड़ता, तो साधारण अनुरोध है कि आपका कोई स्ट्रिंग पूर्ण रिफंड केन फॉल्कनर जर्सी यू के केन फॉल्कनर, जर्सी सीआई नहीं है ब्लैकडॉग सहित एफपीए पर कई प्रणालियां खरीदे हैं, मैं इस कारोबार में लाइव ट्रेडिंग और लगातार मुनाफा कमा रहा हूं, यह अब तक का सबसे अच्छा है, मुझे नहीं पता है कि एरिजोना से माइक कितना खराब कर सकते हैं, और इससे मुझे परेशान है कि आप लोगों को दर सिस्टम जो व्यापार नहीं कर रहे हैं, उदाहरण के लिए ब्लैकडॉग, मैं मंच का सदस्य हूं और मैं एक तथ्य के बारे में जानता हूं कि आपके द्वारा प्रदर्शित की गई कई समीक्षाएं डेमो हैं, बीडी सिस्टम के लिए कोई अनादर नहीं है, मोनाघन, कैपटाउन मैं चाहूंगा 1 मिनट दैनिक प्रणाली के बारे में 95 विदेशी मुद्रा हारे हुए बताओ। सब पर आओ, अपने सभी समय को पवित्र गिरजाघर की तलाश में बर्बाद मत करो या यहां तक ​​कि उन घोटाले को रोब बोहहा। 1 मिनट की दैनिक कोशिश करें और आप कभी भी अपने पैसे नहीं खोेंगे। im एक नौसिखिया नहीं im लगभग 10 वर्षों से व्यापार और यह महीने के बाद महीने लगातार धन बनाने के लिए सबसे अधिक comprensible और आसान तरीका है। मैंने इस रणनीति को लगभग 2 सप्ताह पहले खरीदा था यह बहुत आसान है और इस बिंदु पर है। मैनुअल अच्छी तरह से सोचा है और ग्राहक सेवा आपके सवालों का समाधान करने के लिए बहुत जल्दी है। उन्होंने अच्छे संकेत दिए हैं जो आप अपने व्यापार में उपयोग कर सकते हैं। यह वास्तव में एक बहुत ही सरल प्रणाली है कि कोई भी समझ सकता है, नया या अधिक अनुभवी मैं इस प्रणाली का उपयोग अपने ईएएस के साथ कर रहा हूं और परिणाम ऐसे ही होते हैं, जैसा कि उन्होंने कहा था। उनका सिद्धांत ध्वनि और अच्छी तरह से सोचा है। इस प्रणाली के कारोबार के 6 महीने बाद मुझे कहना होगा कि यह अद्भुत है सभी को देखने के लिए मैंने एक ब्लॉग बनाया है (slurpeeforex. blogspot) जहां मैं वास्तविक पैसे के साथ अपने वास्तविक परिणाम पोस्ट करता हूं। मैं 170 अमरीकी डालर से शुरू हुआ और अब मैं 1850 अमरीकी डालर तक हूं। मैंने इस प्रणाली में थोड़ा संवर्धन किया और मुझे व्यापार के प्रति 10 जो भी जोखिम है, जो बहुत ज्यादा है, लेकिन जैसे ही मैं अपना खाता प्राप्त करता हूं, मैं अपने जोखिम को कम कर देता हूँ ताकि वो अस्थिरता कम हो सके। मैंने पहले से ही यहां एक समीक्षा की है और यह सकारात्मक था। छह महीने बाद, मैं 5 सितारों को फिर से दे रहा हूं। जानने के लिए आसान व्यवस्था, सेट और जाओ, जो आपको अपने कंप्यूटर के सामने पूरे दिन बैठने की ज़रूरत नहीं है और बहुत सस्ता है मैं केवल इसकी सिफारिश कर सकता हूँ स्लोपी, चेक रिपब्लिक ट्रू मनी मैनेजमेंट हर व्यापारी के लिए एक कम-ई-पुस्तक पढ़ना आवश्यक है जो अभी भी सिद्ध रणनीति का उपयोग कर सफल नहीं हो सकता है धन प्रबंधन सबसे महत्वपूर्ण कार्य है यह शिक्षित व्यापारी और लाभदायक व्यापार के बीच लापता लिंक है। इस बोनस के बारे में अधिक जानकारी भुगतान के बाद, वेबसाइट आपको मेटाट्रेडर खाता संख्या (केवल संख्या) दर्ज करने के लिए कहेंगे। इंटरनेट चोरी रोकने के लिए, हम उत्पाद को विशिष्ट मेटाट्रेडर खाता संख्या के लिए लाइसेंस देते हैं। आप बाद में किसी भी समय अतिरिक्त डेमो या लाइव खाते के लिए सिस्टम डाउनलोड कर सकते हैं। आप तुरंत उत्पाद प्राप्त करेंगे यह जीवन के लिए एक बार भुगतान है यह एक परिचयात्मक मूल्य है इसे जल्द ही बढ़ाया जा सकता है कॉपी टैम्पजे लाभ क्लब, 2008 - 2017, सर्वाधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment