Saturday 16 December 2017

नई विज्ञान ऑफ द विदेशी मुद्रा व्यापार nsoft मुक्त डाउनलोड


फ्री 8211 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का नया विज्ञान (एनएसओएफटी सिस्टम) विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के नए विज्ञान एनएसओएफटी (टोक्यो स्टॉक एक्सचेंज के नए विज्ञान) 8211 ट्रेडिंग सिस्टम टोशको रायचेव ​​द्वारा ध्यान दें। यह पूर्ण नहीं NSOFT उत्पाद it8217s लाइव ट्रेडों के उदाहरण के बिना, 8220 मेटाट्रेडर 4 बेसिक्स 8221 आदि जैसे बुनियादी जानकारी के बिना, 8230 यह केवल पीडीएफ फाइल में एक मुख्य प्रणाली 8211 प्रणाली है, टेम्पलेट फ़ाइल, इंडिकटॉट एनएसओएफटी एनएसओएफटी उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका 8211 तालिका विषय: एनएसओएफटी 4 पद्धति 5 एमएसीडी 6 रिलेशियस स्ट्रेंथ इंडेक्स के परिचय आरएसआई) 12 EXPONENTIAL चलती औसत (एएमए) 15 पाइवॉट अंक 18 प्रणाली एनएसओएफटी 21 के नियम 20 सारांश 26 8211 संकेतक एनएसओ एफटी धुरी पॉइंट. एक्स 4 8211 एनएसओएफटी मैनुअल (उपयोगकर्ता-गाइड. पीडीएफ) फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताएं: यह एक डिजिटल आइटम है (डाउनलोड लिंक 8211 ज़िप फ़ाइल) - आपकी आवश्यकता होगी: मेटाट्रेडर 4.0 प्लेटफॉर्म। 8211 फ़ाइलें जो आपको मिलेंगी हैं उनका संग्रह ज़िप संग्रह है। ध्यान दें । सदस्यता लें और नई सूचियों, विशेष प्रोन्नति, छूट के साथ ईमेल न्यूज़लेटर्स प्राप्त करें: सुडोक्स 8212 द्वारा हाईकड किया गया हैक एक नीस दिवस। आप की तरह भी मई कस्तूरी व्यापारी पहली बार अपने गुप्त हथियार व्यापार प्रणाली का खुलासा करता है जो आपको घंटों में लाभदायक बना सकता था, भले ही आपने कभी अपने जीवन में एक दिन का कारोबार न किया हो। बिल्कुल नि: शुल्क। यह संभवतः जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा पैसा बनाने का सबसे तेज़, आसान तरीका है। कोई क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता नहीं है और खरीदने के लिए कुछ नहीं। सिस्टम केवल सीमित समय के लिए मुफ़्त होगा लगभग वहां कृपया इस फ़ॉर्म को पूरा करें और त्वरित पहुंच प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें। त्वरित पहुंच प्राप्त करने के लिए नीचे अपना ईमेल पता दर्ज करें कॉपीराइट 2018 चार्टलेस पॉपअप विंडो बंद करने के लिए पॉपअप विंडो बंद करें विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के नए विज्ञान एनएसओएफटी नि: शुल्क डाउनलोड इस अनुच्छेद में हम नई स्केलिंग रणनीति के बारे में चर्चा करेंगे, विदेशी मुद्रा व्यापार की नई विज्ञान (एनएसओएफटी)। यह रणनीति बहुत लोकप्रिय है और कई लोकप्रिय ब्लॉगों और मंचों पर चर्चा की गई है। क्लिकबैंक पर सक्रिय रूप से बेचे जाने की रणनीति, लेकिन इसने हमारी वेबसाइट के लिए इस प्रणाली को उपलब्ध कराने के लिए खरीदारों में से एक को नहीं रोक दिया। यह कैसे भुगतान किया जाता है जल्दी से एक मुफ़्त में बदल जाता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के नए विज्ञान के लक्षण: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: कोई भी, प्रमुख ट्रेडिंग गिफ्ट: समय के आसपास टाइमफ्रेम: एम 5 और उच्च अनुशंसित दलाल: अल्पारी संकेतक का इस्तेमाल चलते औसत - प्लेटफ़ॉर्म मेटाट्रेडर के लिए मानक प्रवृत्ति संकेतक 4. इस प्रणाली का उपयोग करता है 6 की अवधि के साथ चलते हुए दो के पार, केवल एक चलती 1 के लिए एक बदलाव है और दूसरी चलती है कोई शिफ्ट नहीं है। इन मापदंडों को एम 5 पर स्केलिंग के लिए चुना जाता है, ताकि आप अपने लिए इन पैरामीटर को अनुकूलित कर सकें। डीईडी - सूचक कीमत के ऊपर और नीचे नीले और पीले रंग के डॉट्स के रूप में प्रदर्शित किया जाता है। संकेतक लेखक, लेकिन आंखों पर एक बार, मैं कह सकता हूं कि यह मानक सूचक पैराबोलिक के संशोधन से ज्यादा कुछ नहीं है टीईएस - नीले और नारंगी के हिस्टोग्राम के रूप में पहली अतिरिक्त विंडो में स्थित सूचक। लेखक की रणनीति ने अपने संकेतक सेटिंग्स को बंद कर दिया, जिससे कि जिस आधार पर यह बनाया गया था, मैं आपको नहीं बता सकता। सिस्टम फिल्टर का कार्य करता है: नीली सलाखों - खरीदें, नारंगी - बेचते हैं। टीटीएल - सूचक दूसरी अतिरिक्त विंडो में लाल और हरे रंग के हिस्टोग्राम के रूप में प्रदर्शित होता है। संकेतक फिल्टर की भूमिका में कार्य करता है और थरथरानवाला पर आधारित होगा संभावना Stochastic, जहां आप अवधि निर्दिष्ट और overbought और oversold संशोधित कर सकते हैं (इस मामले में 30 और 70)। इन मापदंडों को व्यापारी खुद के लिए अनुकूलित किया जा सकता है इसके अलावा ऊपरी बाएं कोने में मौजूद मुखबिर भी है, लेकिन इसकी कीमत नेत्रहीन समझी जाती है, जिससे कि यह ध्यान केंद्रित नहीं करता। रणनीति के सिग्नल विदेशी मुद्रा व्यापार का नया विज्ञान इस रणनीति में एक बड़ी समय सीमा के साथ प्रवृत्ति की तुलना तय की गई है, अर्थात, अगर हम एम 5 पर काम करते हैं, तो संकेत की पुष्टि एम 15 को देख रहे हैं। निम्न योजना के अनुसार संकेतों का विश्लेषण करें: व्यापार के लिए समय सीमा सिग्नल एक लंबी स्थिति को खोलने के लिए एक लंबी स्थिति में प्रवेश करने के लिए निम्न शर्तों के एक साथ अनुपालन होना चाहिए: 6 नीले रंग की अवधि के साथ औसत सूचक चलते हुए चलते औसत संकेतक नीचे से पीले रंग का सूचकांक डीईडी सूचक के बिंदु नीला होना चाहिए सूचक हिस्टोग्राम का बार TES एक सूचक हिस्टोग्राम के नीले रंग होना चाहिए टीटीएल रंग का हरा अगर सभी शर्तों को पूरा किया जाए, तो एम 15 पर जाएँ (अगर हम एम 5 पर व्यापार करें) और देखें हिस्टोग्राम संकेतक टीईएस और टीटीएल, उनकी सलाखों को नीले और हरे रंग की चित्रित किया जाएगा। यदि संकेत की पुष्टि की जाती है तो हम एक लंबी स्थिति खोलते हैं: लघु स्थिति को खोलने के लिए सिग्नल एक लघु स्थिति दर्ज करने के लिए निम्न शर्तों के एक साथ अनुपालन होना चाहिए: 6 नीले रेखा की अवधि के साथ औसत सूचक चलते हुए औसत औसत सूचक पीले पार डीईडी सूचक के शीर्ष नीचे बिंदु से संकेतक हिस्टोग्राम के पीले रंग का होना चाहिए TES संकेतक हिस्टोग्राम के नारंगी बार होना चाहिए टीटीएल रंग का लाल अगर सभी शर्तों को पूरा किया जाए, तो एच 4 पर जाएँ (यदि हम एच 1 पर व्यापार करें) और हिस्टोग्राम सूचक देखें टीईएस और टीटीएल, उनकी सलाखों को नारंगी और लाल चित्रित किया जाएगा यदि संकेत की पुष्टि की जाती है तो हम एक शॉर्ट पोजीशन खोलते हैं: शास्त्रीय तरीके से लॉस सेट लॉज - अर्थात्, स्थानीय न्यूनतम और अधिकतम या महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तर पर: वीडियो का विश्लेषण करते हुए लेखक रणनीतियों की रिपोर्ट करता है, मैंने देखा था कि स्थिति के बाहर निकलने का तरीका सेट टेक प्रॉफिट, जो स्टॉप लॉस के बराबर है। लेकिन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के इतिहास में नई विज्ञान की रणनीति को देखते हुए, मैं सुझाव देता हूं कि इस तरीके से लेखक समय से पहले बाहर निकलता है, और विपरीत दिशा में उदाहरण के लिए वैकल्पिक तरीके का उपयोग कर सकता है। लेखकों की रणनीति से व्यापार के कुछ उदाहरण टोशको रायचेव ​​आप इस वीडियो में देख सकते हैं: मुद्रा प्रबंधन व्यापार में, धन प्रबंधन आपके जमा की स्थिर वृद्धि के लिए जिम्मेदार है। रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार की नई विज्ञान एक स्केलिंग प्रणाली के रूप में तैनात है, इसलिए इसकी जोरदार सिफारिश की जाती है कि एक स्थिति में जोखिम के 1 से अधिक नहीं हो। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान की रणनीति को अस्तित्व का अधिकार है। वास्तव में, हमारे पास दो चलती औसत और दो ऑसिलेटर हैं जो मानक संकेतकों के आधार पर बनते हैं, सबसे अधिक संभावना है। एक उच्च समय सीमा के लिए एक फिल्टर के लिए प्रदान की गई रणनीति में, यह याद नहीं और प्रवृत्ति के खिलाफ जाने में मदद करता है (आईएम वैश्विक के बारे में बात नहीं कर रहा है, लेकिन माइक्रोट्रेन्डे के बारे में, जो फिलहाल मौजूद है, कभी-कभी इसकी एक रोलबैक)। बुद्धिमानी से चयनित संकेतकों के पैरामीटर, और सभी संकेतक व्यवस्थित रूप से चार्ट को देखते हैं। सामान्य तौर पर, मैं रणनीति का परीक्षण करने की सलाह देता हूं, इसे ध्यान देना चाहिए। अभिलेखागार ForexTripleBStrategy. rar में: नि: शुल्क डाउनलोड विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के नए विज्ञान कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपने लिंक तैयार करते हैं सर मैं इस सूचक टीटीएल केवल अद्भुत देख रहा हूँ मुझे एक संदेह है साहब कृपया मुझे स्पष्ट करें यह फिर से चित्रित है या नहीं मुझे लगता है कि इसका पुनः नहीं अगर 2 एन डी बार समान रंग लाल या हरे रंग का रंग दिखता है तो पहली बार प्रवृत्ति है या खरीद या बेचने का मतलब 82308230823082308230 के अनुरूप है .. लेकिन यह एमटीएफ इंडिकेटर है या नहीं, कृपया मुझे बताओ नहीं कृपया कृपया मुझे बताएं यह एमटीएफ या नहीं है 823082308230 थेंंक्यू हाय डैनियल, एनएसओएफटी प्रणाली अभी भी हाल ही में टीआर सिस्टम के साथ-साथ काम करने के लिए प्रतीत होती है। मैंने यूट्यूब पर एक व्यापारी को टीआर प्रॉफिट सिस्टम का उपयोग करने वाले दो हारे हुए ट्रेडों को देखा है, क्योंकि यह व्यापारियों को फ्लैट बाजार की स्थिति से बाहर रहने की चेतावनी नहीं देता है जो एनएसओएफटी का उपयोग देखने के लिए स्पष्ट होगा। मुझे टीआर प्रॉफिट सिस्टम की कोशिश करने में दिलचस्पी होगी, लेकिन 995 थोड़ी सी खड़ी है इसलिए मैं किसी के लिए आपको एक प्रति अग्रेषित करने के लिए तत्पर हूं। Toshko से एक संदेश: मैं आपको सब कुछ सिखाने के लिए उत्सुक हूं जो मुझे पता है कि विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का उपयोग कर मेरा मानना ​​है कि अब तक का सबसे लाभदायक सिस्टम बनाया गया है। एक बार जब आप मेरा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का नया विज्ञान सीखते हैं तो मुझे लगता है कि आपको एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में बहुत अच्छी जिंदगी अर्जित करने की आवश्यकता होगी। यह एक महान जीवन शैली है जब चाहें काम करने के लिए और कहीं से भी आप चाहते हैं। बस अपने कंप्यूटर पर बैठकर और जितनी भी चाहें पैसा कमा सकते हैं। सदस्यों के क्षेत्र में मेरे साथ अगले छह महीनों में खर्च करें और मैं आपके बाहर से सुपरस्टार विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। चाहे आपका लक्ष्य सिर्फ अंशकालिक व्यापार और कुछ अतिरिक्त आय या व्यापार का पूरा समय कमाएं और गंदी अमीर हो, यहां आपको वहां आने में सहायता करने के लिए। मुझे टोशको में गिना। मैं लाभप्रद व्यापार के लिए अपनी सफलता नई विज्ञान सीखने के लिए तैयार हूं और मैं सहमत हूं कि कभी भी कड़ाई से गोपनीय जानकारी साझा न करें जो कि मैं किसी के साथ सीखने के बारे में हूं। एक उच्च लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए आपको जो भी चीज मिल रही है उसका पुन: संक्षेप: - हां, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं निम्नलिखित सभी के लिए एक गहरी छूट में हकदार हूं: - हाँ, मैं समझता हूं कि मैं 6 सिस्टम जानने के लिए सभी सामग्री युक्त डीवीडी - हां, मैं समझता हूं कि मैं विस्तृत व्याख्यात्मक प्रशिक्षण मैनुअल को विस्तृत स्पष्टीकरण और छवियों से प्राप्त करेगा जो विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान के हर पहलू को समझाते हैं। - हां, मैं समझता हूं कि मुझे जल्द से जल्द 6 चीट शीट मिलेंगी, यह जानने के लिए कि क्या कोई व्यापार आपको व्यापार करना चाहिए या नहीं। - टोकोको तक पहुँचने वाला, जो आम तौर पर प्रति घंटा 1000 का शुल्क लेता है, एक भाग्य के लायक है, लेकिन उसे फोन करने देता है पैकेज का दूसरा हिस्सा निम्नलिखित के लिए ऑनलाइन उपयोग होता है: - हाँ, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन प्रॉफिट लैब की असीमित पहुंच होगी, जो 6 माह की अवधि के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सदस्यों के नए विज्ञान के लिए केवल एक निजी क्षेत्र है - हाँ, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन नियमित लाइव वेबिनार तक असीमित पहुंच होगी, जहां मैं चार्ट साझा कर सकता हूं और सवाल पूछ सकता हूं। - हां, मैं समझता हूं कि मुझे ईमेल, फोन, स्काइप और लाइव चैट और कॉलर के जरिए कॉल सपोर्ट पर सभी विदेशी मुद्रा में सर्वश्रेष्ठ समर्थन टीम तक असीमित पहुंच प्राप्त होगी। - हां, मैं समझता हूं कि मैं संभवत: 4 सबसे शक्तिशाली और लाभदायक कस्टम संकेतक प्राप्त कर पाएंगे। - हां, मैं समझता हूं कि मुझे एनओएसटीटी स्मार्ट ट्रेड ऐप मिलेगा जो कि इस शक्तिशाली सिस्टम को व्यापार करने में आसान बना देगा। दो कस्टम बोनस संकेतक एंट्री पॉइंट आर्चर और ट्रेंड ट्रैकर जो एनएसओएफटी को आसान और अधिक लाभदायक बनाते हैं। - हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं सिर्फ 750 का एक बार भुगतान विकल्प चुनने पर 5,250 से अधिक बचत कर रहा हूं- हाँ, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लाभ के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के नए विज्ञान के कड़ाई से सीमित रिलीज के दौरान, मैं 750 एक बार भुगतान के लिए विदेशी मुद्रा की ट्रेडिंग के लिए अपनी तरह की एकमात्र प्रणाली सीखेंगे आपका पैकेज यूपीएस या यूएसपीएस के माध्यम से आपको भेज दिया जाएगा। आपके डिलीवरी की स्थिति का पालन करने के लिए आपको ऑनलाइन ट्रैकिंग नंबर भी प्रदान किया जाएगा। - हाँ, मैं समझता हूं कि प्रशिक्षण कल शुरू होता है, जब तक मेरा पैकेज आता है, मैं बेहतर तैयार रहूंगा। हां, मैं समझता हूं कि मैं आपके बिना शर्त पर संरक्षित हूं, कोई सवाल नहीं पूछा, 60 दिन के पैसे वापस गारंटी 100 कोई प्रश्न नहीं पूछे गए पैसे वापस गारंटी विदेशी मुद्रा व्यापार का नया विज्ञान कॉपीराइट की बौद्धिक संपदा है और मुझे कानून द्वारा इस जानकारी को दूसरों के साथ कॉपी, वितरण या साझा करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। जानकारी सिर्फ बहुत मूल्यवान है एंट्री पॉइंट आर्चर वॉरेन बुफे अपने चार्ट के सामने बैठते हैं और आपके लिए अपने प्रवेश बिंदुओं को इंगित करते हैं। अत्यधिक कुशल आर्चर की तरह इस कस्टम सूचक को सटीक बिंदु मिल जाएगा जिसमें आपको सर्जिकल परिशुद्धता के साथ व्यापार में प्रवेश करना चाहिए। यह प्रथा केवल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के नए विज्ञान के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसे और भी सटीक और लाभदायक बनाता है। जब लाभदायक व्यापार की सभी स्थितियों को पूरा किया गया है, तो तीर आपके चार्ट पर दिखाई देगी, जिससे व्यापार को याद करना लगभग नामुमकिन हो सकता है जिससे आप पैसे कमा सकते हैं। आप सॉफ्टवेयर के इस शानदार टुकड़े के बिना एनओएसओएफटी सिस्टम को ठीक कर सकते हैं, लेकिन यह इसे और भी आसान और अधिक सटीक बनाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान के पीछे नई तकनीक, पृथ्वी पर किसी भी अन्य प्रणाली की तुलना में, एक और तरीका है कि आपको अधिक धन, तेज और आसान बना देता है। ट्रेंड ट्रैकर यह टूल आपको समय बचाएगा और आपको पैसे देगा। उच्च समय सीमा के बारे में महत्वपूर्ण पुष्टिकरण पाने के लिए आपको आमतौर पर समय सीमा के बीच मैन्युअल रूप से स्विच करना होगा। इस कस्टम सूचक के साथ आप एक नज़र में जान लेंगे कि यह प्रवृत्ति आपके दोस्त है एनएसओएफटी प्रणाली के सटीक नियमों के बाद यह संकेतक आपके लिए पुष्टि करेगा कि एक रूढ़िवादी व्यापार में प्रवेश करने से बेहद लाभदायक परिणाम हो सकता है। अगर आप अभी कार्य करते हैं तो मैं इन सभी धन को मुफ्त में उपकरण बनाने में शामिल करूँगा। मैंने इस पृष्ठ पर विस्तृत जानकारी और शर्तें पढ़ ली हैं और उनसे सहमत हूं।

No comments:

Post a Comment